• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Karnal
  • Karnal Farmer's Death Leaders Say He Died With Heart Attack After Getting Injured From Police Lathicharge At Bastada Toll

करनाल में किसान की मौत:चढूनी का दावा- बसताड़ा टोल पर पुलिस की लाठी से चोटिल रायपुर जाटान के सुशील को रात में आया हार्ट अटैक, प्रदर्शन में था शामिल

करनालएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
किसान की मौत पर पहुंचे भाकियू नेता। - Dainik Bhaskar
किसान की मौत पर पहुंचे भाकियू नेता।

हरियाणा के करनाल जिले के गांव रायपुर जाटान के एक किसान की रविवार को मौत हो गई। किसान नेताओं ने दावा किया है कि लाठीचार्ज में घायल होने के बाद रात में उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। शनिवार को सुशील निवासी रायपुर जाटान बसताड़ा प्रदर्शन में शामिल रहा था और पुलिस की पिटाई का भी शिकार हुआ। हालांकि किसान नेताओं ने मृतक का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। वहीं मृतक के परिजनों ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया है।

चढूनी बोले- लाठी लगने से आया किसान को अटैक

भाकियू प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने बताया कि किसान सुशील शनिवार को बसताड़ा टोल प्लाजा पर उस समय मौजूद था, जब पुलिस ने किसानों पर लाठियां बरसाईं। उसे भी पुलिस की लाठी लगी और वह चोटिल हो गए। इस कारण ही रात में हार्ट अटैक आने से सुशील की मौत हो गई। किसान कौम उनके बलिदान के लिए सदा आभारी रहेगी।

डेढ़ एकड़ का किसान था सुशील

गांव रायपुर जाटान निवासी सुशील काजल करीब 50 वर्ष का व्यक्ति था। इसके पास डेढ़ एकड़ ही जमीन है। किसान सुशील पिछले 9 महीने से आंदोलन में अपनी हिस्सेदारी दे रहे थे। सुशील के पास एक बेटा व एक बेटी है। दोनों की शादी कर चुका है और सुशील समेत चार भाई है। उनके भी परिवार हैं।

खबरें और भी हैं...