सब इंस्पेक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर:FIR दर्ज हुई; युवक ने विरोध किया तो बोला- मैं पुलिस वाला हूं, मेरा क्या बिगाड़ लेगा तू

करनाल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के करनाल जिले में एक सब इंस्पेक्टर को अपनी गाड़ी तेज रफ्तार व लापरवाही से चलानी उस समय महंगी पड़ गई, जब बाइक सवार युवक को पीछे से उसने टक्कर मार दी। युवक ने विरोध किया तो सब इंस्पेक्टर ने अपना रौब दिखाते कहा कि मैं पुलिस वाला हूं, मेरा क्या बिगाड़ लेगा तू। आरोपी सब इंस्पेक्टर का नाम बलविन्द्र सिंह बताया जा रहा है, जो इस समय सदर चौकी में अपनी सेवाएं दे रहा है।

हादसे के बाद हंगामा करते लोगों की फाइल फोटो।
हादसे के बाद हंगामा करते लोगों की फाइल फोटो।

युवक की शिकायत पर सेक्टर 32, 33 थाना में मामला दर्ज

गांव मोहदीनपुर निवासी अनिल ने बताया कि वह एक निजी अस्पताल में काम करता है। शनिवार शाम को वह अपनी डयूटी खत्म करके अपने घर की तरफ की जा रहा था तो ग्रीन बेल्ट गुरुद्वारा के पास एक XUV 300 गाड़ी चालक ने उसकी मोटर साइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। वह घायल हो गया। सड़क से गुजर रहे लोगों ने उसे उठाया और पुलिस को सूचना दी।

सब इंस्पेक्टर पर शराब पीकर गाली गलौज करने का आरोप

पीडित अनिल ने यह आरोप लगाया कि जब उसने उसकी बाइक को टक्कर मारने का विरोध किया तो आरोपी सब इंस्पेक्टर ने उसके साथ गाली गलौज की और जब उन्होंने डायल 112 की पुलिस टीम को बुलाया तो वह कहने लगा कि मैं पुलिस वाला हूं, मेरा क्या कर लेगा तू। वह नशे में था।

लोगों को शांत करती पुलिस की फाइल फोटो।
लोगों को शांत करती पुलिस की फाइल फोटो।

​​​​​​​सेक्टर 32, 33 थाना के SHO रामफल ने बताया कि शनिवार देर रात को अनिल नामक युवक की शिकायत उन्हें मिली। रविवार को युवक की शिकायत पर सब इंस्पेक्टर बलविन्दर सिंह के खिलाफ धारा 279 व 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। युवक को हादसे में काफी चोटें लगी हैं। उसका इलाज करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। सब इंस्पेक्टर पर शराब पी कर गाड़ी चलाने का आरोप युवक ने लगाया है।