करनाल में HCS अधिकारी का पर्स चोरी:ई-रिक्शा में मार्केट गई थी; 2 महिलाओं ने चुराया; 10 हजार रुपए व जरूरी दस्तावेज थे

करनाल4 महीने पहले

हरियाणा के जिले करनाल में ई रिक्शा में बैठकर बाजार आ रही एक HCS महिला अधिकारी का पर्स चोरी होने का मामला सामने आया है। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम को HCS महिला अधिकारी आंचल भास्कर सेक्टर 5 से अपनी मां के साथ बाजार में खरीदारी करने के लिए आ रही थी। इस दौरान सनातन धर्म मंदिर के पास दो महिलांए एक छोटे बच्चे के साथ ई रिक्शा में बैठी और इस दौरान रास्ते में दोनों शातिर महिलाओं ने इस वारदात को अंजाम दिया।

बड़े पर्स के अंदर था दूसरा पर्स

HCS अधिकारी आंचल भास्कर ने बताया कि ई रिक्शा में दो महिलांए जो बैठी थी एक दोनों मेरी दोनो तरफ बैठी हुई थी। इस दौरान जब सड़क पर गड़े आए तो महिलाओं ने मौके का फायदा उठाकर उसके बडे पर्स की चेन खोलकर उसके अंदर जो दूसरा पर्स था। उसको निकाल लिया। इसके बाद कुछ दूरी पर दोनों महिलाएं अपने बच्चे को लेकर ई रिक्शा से नीचे उतर गई। वहीं जब वह बाजार में उतरी तो पैसे देने के लिए पर्स में हाथ मारा तो पर्स में उसका छोटा पर्स नहीं था।

10 हजार रुपए व जरूरी कागजात से पर्स में

सिटी थाना के SHO कमलदीप ने बताया कि शिकायत के आधार पर हमने मामला दर्ज कर लिया है। पर्स में करीब 10 हजार रुपए व HCS अधिकारी आंचल के जरूरी दस्तावेज थे। पुलिस आरोपी महिलाओं की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी महिलांए पुलिस की गिरफ्त में होगी।