• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Karnal
  • Karnal News, Young Man Drowned While Bathing In Canal In Village Jani, Rohit Was The Only Brother Among Three Sisters

करनाल नहर में नहाते समय डूबा युवक:17 वर्षीय 12वीं का छात्र; 3 बहनों का इकलौता भाई रोहित दोस्तों संग गया था

करनाल3 महीने पहले

हरियाणा के करनाल जिले के गांव जाणी निवासी 17 वर्षीय युवक नहर में नहाते समय डूब गया। परिजनों को रविवार देर शाम करीब 6 बजे सूचना मिली। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस गोताखोरों को लेकर मौके पर पहुंची और नहर में सर्च अभियान चलाया, लेकिन रविवार देर रात साढ़े 11 बजे तक लापता युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया।

रात को सर्च अभियान चलाते गोताखोर
रात को सर्च अभियान चलाते गोताखोर

दोस्तों साथ गया था नहर में नहाने

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार दोपहर बाद करीब साढ़े 3 बजे रोहित अपने दो दोस्तों के साथ गांव में ही बह रही नहर पर घूमने आया था। उसके दोस्त नहर में नहाने लगे और उनके साथ रोहित भी नहर में उतर गया। नहाते समय नहर में बनी दीवार से अचानक उसका पांव फिसल गया और वह गहरे पानी में जा गिरा। इसके बाद वह दोस्तों की आंखों के सामने ही नहर में ओझल हो गया।

परिजनों को शाम 6 बजे मिली सूचना

जब रोहित नहर में डूब गया तो दोस्तों ने उसकी नहर में काफी तलाश की, लेकिन जब उसका कोई सुराग नहीं लग पाया तो दोस्त डर के मारे चुप रहे। काफी सोच विचार के बाद उन्होंने देर शाम रोहित के परिजनों को हादसे की सूचना दी। सूचना मिलते ही रोहित के परिजन और ग्रामीण नहर पर पहुंचे। गांव के युवकों ने नहर में सर्च अभियान चलाया, लेकिन रोहित का कोई सुराग नहीं लग पाया।

नहर पर बैठे परिजन।
नहर पर बैठे परिजन।

तीन बहनों का इकलौता भाई था रोहित

मिली जानकारी के अनुसार, रोहित की उम्र करीब 17 साल थी और वह 12वीं कक्षा में पढ़ता था। उसकी 3 बहनें हैं और रोहित उनका इकलौता भाई था। वहीं इस घटना के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। घर का इकलौता चिराग बुझने से परिवार में मातम छाया है।

जुंडला चौकी पुलिस कर रही जांच पड़ताल

सदर थाना SHO मनोज कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही जुंडला चौकी पुलिस व गोताखोरों की टीम को मौके पर भेज दिया गया था। देर रात तक गोताखोरों व पुलिस का सर्च अभियान जारी रहा, लेकिन रोहित का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

खबरें और भी हैं...