पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:25 वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी को करनाल पुलिस ने किया गिरफ्तार

करनाल18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश व पंजाब में भी कर चुका है वारदातें

पुलिस की सीआईए-2 टीम ने चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 5 जून को उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपी राकेश उर्फ गणेश वासी खानपुर कलां जिला शामली को नीलोखेड़ी के एरिया से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से एक सोने की चेन व वारदातों में इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल बरामद की गई।

पूछताछ में आरोपी ने अपने एक साथी आरोपी कृष्ण वासी गांव कोकसा थाना झिंझाना के साथ मिलकर करनाल के नीलोखेड़ी एरिया से चेन स्नेचिंग की दो वारदातों को अंजाम देने की बात का खुलासा किया। आरोपी ने बताया कि उन्होंने इन दोनों वारदातों को महिलाओं से किसी का पता पूछने के बहाने व नमस्ते करने के बहाने उनका ध्यान भटका कर अंजाम दिया था।

आरोपी द्वारा यह भी खुलासा किया गया कि उसने अपने दूसरे साथी कृष्ण के साथ मिलकर हरियाणा, पंजाब, दिल्ली व उत्तर प्रदेश में चेन स्नेचिंग की करीब-करीब 25 वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। वारदात को अंजाम देने वाले दूसरे आरोपी कृष्ण की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

नीलोखेड़ी की दो वारदातों हुआ खुलासा

पुलिस की जांच में सामने आया है कि 31 मई 2021 को अमरजीत सिंह वासी अस्पताल एरिया नीलोखेड़ी की पत्नी जरनैल कौर से घर के पास से नमस्ते करने के बहाने बाइक सवार दो अज्ञात आरोपियों द्वारा दो तोले की सोने की चेन छीनकर ले गए थे। जांच में पाया कि इस वारदात को आरोपी राकेश व कृष्ण ने मिलकर अंजाम दिया था।

इस वारदात में छीनी गई सोने की चेन व वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल को पुलिस टीम द्वारा बरामद कर लिया गया है। 15 मई 2021 नीलम वासी वार्ड नंबर 7 स्टेशन एरिया नीलोखेड़ी से सुबह अपने बच्चों के साथ घर के आगे बैठी थी। तभी एक लड़का किसी का पता पूछने के बहाने उसके पास आया और उसके गले की सोने की चेन झपट कर थोड़ी दूर खड़े अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...