पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

करनाल:खालसा कॉलेज की छात्रा हिमानी ने पाया प्रथम स्थान

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर हिमानी शर्मा को सम्मानित करते कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधान कंवरजीत सिंह।

गुरुनानक खालसा कॉलेज करनाल की एमएससी मैथ की तृतीय सेमेस्टर की छात्रा हिमानी शर्मा ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त कर कॉलेज का नाम रोशन किया है। इस बारे में जानकारी देते हुए कॉलेज के प्राचार्य डाॅ. मेजर सिंह ने बताया कि तीन विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय की मेरिट में स्थान प्राप्त किया है।

हिमानी शर्मा ने 90.83 प्रतिशत अंक के साथ विश्वविद्यालय में पहला, छात्रा सिमरता सिंह ने 88.16 प्रतिशत अंक के साथ विश्वविद्यालय में चौथा और छात्रा डिंकी ने 85.16 प्रतिशत अंक लेकर सातवां स्थान प्राप्त किया है। कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधान स. कंवरजीत सिंह प्रिंस ने सभी मेरिट में आने वाली छात्राओं को बधाई दी एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

उन्होंने कहा कि हमारा कॉलेज शिक्षा के क्षेत्र में विभिन्न आयाम स्थापित कर रहा है। मेरिट में आने वाली छात्राओं ने अपनी उपलब्धि का श्रेय गणित विभाग की अध्यक्ष प्रो. प्रीति, प्रो. विनिता जागलान, प्रो. अंजू डोगियान व प्रो. स्नेहा को दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें