पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:बलड़ी में जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर, लाेग परेशान

करनाल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम एरिया में आने वाले गांव बलड़ी को नगर निगम की सुविधाएं प्राप्त नहीं हो पा रही हैं। पिछले एक माह से नगर निगम के कर्मचारी कूड़ा उठाने के लिए नहीं जा रहे हैं। ऐसे में ग्रामीण लोगों ने परेशान होकर खुले में कूड़ा फेंकना शुरू कर दिया है। जिससे गांव के बाहर गंदगी फैलना शुरू हो गई है। इससे लाेग परेशान हैं। जबकि नगर निगम के सफाई कर्मचारी गांववासियों से कूड़ा डालने के लिए हर माह 30 रुपए लेते हैं।

ग्रामीणों का आरोप है कि फीस लेने के बाद सफाई कर्मचारी दिखाई नहीं देते हैं। गांव में पिछले डेढ़ सालों से सीवरेज डालने का कार्य अधूरा पड़ा है। सड़कें उखाड़ी हुई हैं जिससे गांव के सभी लोगाें काे दिक्कत हाे रही है। बारिश होने पर गांव की मुख्य सड़क कीचड़ का रुप धारण कर लेती है। ग्रामीणों ने सरकार से अपील की है कि जल्द से जल्द सीवरेज डालने का कार्य पूरा हो। गांव में सड़क और गलियां बनाई जाएं।

टाटा कंपनी अमरुत स्कीम के तहत कार्य कर रही है। सीवरेज के लिए हाल ही में मीटिंग में रिव्यू लिया गया था। कंपनी ने लिखित में 31 दिसंबर तक काम पूरा करने की डेडलाइन दी है। जल्द ही कार्य शुरू कर पूरा किया जाएगा। सफाई कर्मचारी को लेकर चेक किया जाएगा। सफाई कर्मचारी कूड़ा लेने के लिए आएंगे। -निशांत कुमार यादव, डीसी, करनाल।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें