पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करनाल से प्रेमी संग विवाहिता भागी:शादी के 84 दिन बाद ससुराल वालों को खाने में  नशीला पदार्थ देकर सुलाया; घर से गहने, कैश और मोबाइल लेकर यूपी के युवक साथ हुई फरार

करनाल2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

करनाल के गांव बरसत से एक विवाहिता के रात को भागने का मामला सामने आया है। शाही के 84 दिनों बाद ही विवाहिता ने अपने ससुरालियों को नशीला पदार्थ देकर सुलाया, फिर घर से नकदी, गहने व मोबाइल लेकर फरार हो गई। शादी के बाद विवाहिता को यूपी के युवक से बातचीत करते हुए कई बार पकड़ा और समझाया, लेकिन वे मानने की बजाए भाग निकली। पति ने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज करवाया है।

गांव बरसत निवासी रविन्द्र ने शिकायत में बताया कि 20 जून को उसकी शादी कैथल निवासी दीपा के साथ हुई थी। दीपा ने 11 सितंबर की रात के भोजन में नशीला पदार्थ खिला दिया। इससे उसके परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद (बेहोशी) की हालत में चले गए। जब सुबह करीब 4 बजे उठे तो दीपा लापता थी और घर से 35 हजार रुपए कैश, 4 तोले सोने के आभूषण, 10 तोले चांदी के गहने, बिना सीम का एक मोबाइल अपने साथ लेकर घर से बिना बताए कहीं चली गई।

फोन पर बात करते पकड़ा
कई बार दीपा को फोन पर अर्जुन नाम के लड़के के साथ बात करते हुई पकड़ा था। अर्जुन गांव मोरनी, जिला शामली उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस को शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

पुलिस ने केस दर्ज किया
घरौंडा थाना के एएसआई कर्मबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...