करनाल में प्रेमी संग भागी विवाहिता:शादी के बाद लवर के साथ बात करते पकड़े जाने पर ससुराल वालों ने तोड़ा था फोन, अब कागजात लेकर बाइक पर हुई फरार

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

हरियाणा के जिले करनाल के एक गांव से विवाहिता के भागने का मामला सामने आया है। जो शादी के 2 साल बाद अपने प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर चली गई। विवाहिता ने छह महीने छह महीने तक प्रेमी के साथ फोन पर बातों भी की हुई हैं। जाते हुए घर से अपने जरूरी कागजात भी ले गई।

गांव कलहेडी महिला ने शिकायत में बताया कि उसने अपने लड़के महेन्द्र की शादी रजनी पुत्री स्व. हंसराज निवासी गांव नगला मेघा में 2 साल पहले की थी। उसके 2-4 दिन बाद उसकी पुत्रवधू रजनी अपने मोबाइल से सुरेन्द्र निवासी गांव नगला मेघा में नाई की दुकान करने वाले के साथ लगभग 6 महीने बातें की। जिसका उन्हें बाद में पता चला। जिसके बाद हमने मोबाइल छीनकर तोड़ दिया था। उसकी माता सुदेश को सूचित कर दिया था इसमें उसकी माता अपने रिश्तेदारों को लेकर घर आई थी। उनसे उस समय उनका राजीनामा हो गया था।

कागजात भी साथ ले गई
अब 7 सितंबर को लगभग 2:40 दोपहर को रजनी घर से अपना आधार कार्ड व स्कूल सर्टिफिकेट व फोटो लेकर बिना बताए किसी के साथ चली गई है। इसमें उसकी माता सुदेश को गांव मेघा में पता दिया। उसकी अपने रिश्तेदारों को लेकर उनके घर आई। काफी ढूंढा, पर नहीं मिली। इसके बाद वह अपने घर चली गई।

बाइक पर बिठाकर ले गया प्रेमी
आज सुबह गांव के बाहर लगे कमरे को देखा तो वह सुरेन्द्र था। जोकि सिर पर हेल्मेंट ओढ़े हुए व मोटरसाइकिल पर बिठा कर व डरा-धमका कर घरौंडा की तरफ ले गया। इसमें वहां पर खड़े उसके अन्य व्यकितयों के साथ मिलकर जबरदस्ती कई पर छोड़ कर आ गया है। उन्होंने सुरेन्द्र व अन्य व्यक्तियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की। एएसआई मनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...