पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:सांसद और विधायक के सामने थाने, तहसील, जमीन से जुड़ी समस्याएं आई

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घरौंडा नई अनाज मंडी में पहुंचे संजय भाटिया और हरविंद्र कल्याण

पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर हल्ला मचा रहे विपक्षियों को भी सांसद संजय भाटिया ने आड़े हाथों लिया है। संजय भाटिया ने कहा कि डीजल और पेट्रोल की कीमतों को लेकर कांग्रेस मगरमच्छी आंसू न बहाए। जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है उनसे अनुरोध है कि पहले वे उन राज्यों में तेल के रेट कम करें, उसके बाद प्रदर्शन करें।  करनाल सांसद संजय भाटिया शनिवार को घरौंडा नई अनाज मंडी स्थित मार्केट कमेटी कार्यालय में विधायक हरविंद्र कल्याण के साथ लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। सांसद व विधायक के सामने थाने, तहसील, जमीन, बीपीएल कार्ड व घरेलू कलह से जुड़ी समस्याएं सामने आई। डिपो होल्डर एसोसिएशन ने कमीशन की समस्या को लेकर भी सांसद को मांग पत्र सौंपा। इन समस्याओं में से ज्यादातर समस्याओं को निदान मौके पर ही कर दिया गया तथा अन्य समस्याओं के समाधान को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए। सांसद ने कहा कि जो समस्याएं टेबल पर हल होने वाली होती है उनको टेबल पर ही हल कर दिया जाता है।

जो राज्य स्तर पर हल होने वाली होती हैं, उनको राज्य स्तर और जो केंद्र के लेवल पर हल होती हैं, उनको केंद्रीय स्तर पर बात करके हल किया जाता है। कुछ में सफलता मिलती है तो कुछ में नहीं। सांसद ने कहा कि नेशनल हाईवे का काम करीब  डेढ़ साल से किसी कंपनी के विवादों के कारण रूका हुआ था। जिसको लेकर उन्होंने केंद्रीय स्तर पर बातचीत की और कई मीटिंग भी की। नतीजन आज उसका काम शुरू हो चुका है। लेकिन पानीपत टोल को हटवाने में उनको सफलता नहीं मिल पाई, जिसका कारण कांग्रेस सरकार की भ्रष्ट नीतियां है और इन्हीं नीतियों के कारण आज भी लोगों को बिना वजह पानीपत का टोल देना पड़ रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें