पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:ई-रिक्शा चालक से लूटपाट करने मामले का एक आरोपी गिरफ्तार

करनाल15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर 32/33 थाना की टीम द्वारा ई रिक्शा चालक से उसका ई रिक्शा, मोबाइल, 8 हजार नकदी छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह वारदात दो आरोपियों ने की थी। मामले की जांच करते हुए उप निरीक्षक श्याम सुंदर ने 10 सितंबर को एक आरोपी प्रतीक शर्मा उर्फ सूरज वासी विकास नगर को रांवर नहर पुल से छीने गए ई रिक्शा सहित गिरफ्तार किया गया।

आरोपी को 11 सितंबर को अदालत में पेश करके एक दिन के रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि उसने अपने भाई चांद शर्मा के साथ मिलकर उपरोक्त वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने बताया कि उनके पास खर्चे के लिए पैसे नहीं थे। इसलिए दोनों भाइयों ने मिलकर प्लान बनाया व प्लान के अनुसार किराए पर ई-रिक्शा किया।

जिसको उक्त घटनास्थल पर ले जाकर ई रिक्शा चालक के साथ मारपीट करके ई रिक्शा चालक से उसका मोबाइल फोन व ई-रिक्शा छीन कर मौके से फरार हो गए। आरोपी इस ई रिक्शा को किसी को बेच कर पैसे कमाने के चक्कर में थे। लेकिन आरोपी ई-रिक्शा को किसी को बेच पाते उससे पहले ही करनाल पुलिस में आरोपी को ई रिक्शा सहित गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी प्रतीक को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दूसरे आरोपी चांद शर्मा की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। जिसको गिरफ्तार करके छीना गया मोबाइल फोन व नकदी बरामद की जाएगी।

खबरें और भी हैं...