हादसे में एक की मौत, 4 घायल:करनाल में बाइक सवार को कुचलने के बाद फरार होने के चक्कर में कार पलटी

करनाल3 महीने पहले
करनाल में हादसे के बाद मौके पर पड़ी बाइक और मौजूद लोग।

हरियाणा के जिले करनाल के इंद्री रोड पर सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। बाइक को टक्कर मार कर भागने वाली कार भी कुछ दूर जाकर पलट गई। कार में सवार 4 लोग उतर कर मौके से फरार हो गए। इंद्री थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर गाड़ी के अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज किया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

हादसे के बाद सड़क किनारे उतरी कार।
हादसे के बाद सड़क किनारे उतरी कार।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि गढ़ी गुजरान में एक युवक अपनी बाइक पर सड़क के किनारे खड़ा था। इसी दौरान तेज गति में एक कार आए और सीधे बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर मारकर जैसे ही गाड़ी आगे बढ़ी तो पुलिया पर अनियंत्रित हो गई और कार पलट गई कार में से चार लोग उतरकर अलग-अलग दिशा में भाग गए। उन्होंने घायल बाइक सवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण जानकारी देते हुए।
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण जानकारी देते हुए।

घर जाने के इंतजार में था

ग्रामीण घनश्याम ने बताया कि अमरजीत का सामने घर था। वह अपने घर की तरफ मोड़ने के लिए सड़क के खाली होने का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान कार ने उस को टक्कर मार दी और उसकी हादसे में लगी टक्कर की चोटों के कारण मौत हो गई। इंद्री थाना के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।जिसमें उसकी मौत हो गई। गाड़ी कुछ दूरी पर जाकर पलट गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गाड़ी के चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।