पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैथल में गोली मारकर छीनी पिकअप:पीड़ित ने घर फोन करके घटना की जानकारी दी और बेसुध हो गया, गंभीर हालत में करना पड़ाचंडीगढ़ PGIMER रेफर

करनाल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोली लगने के बाद सड़क पर गिरे हुए पिकअप चालक। - Dainik Bhaskar
गोली लगने के बाद सड़क पर गिरे हुए पिकअप चालक।

हरियाणा के जिले कैथल के गांव दुसैन के के पास दो बदमाशों ने गोली मारकर एक व्यक्ति की पिकअप गाड़ी छीनकर फरार हो गए। घटना बुधवार शाम की है। घटना की सूचना मिलने के बाद पूंडरी थाना पुलिस व एसपी ने घटना स्थल का मुआयना किया।

बदमाशों ने लूटपाट करने से पहले गाड़ी किराये पर लेकर वारदात को अंजाम दिया। गोली लगने से घायल हुए गांव डुलयाणी निवासी ड्राईवर सुरेश को डॉक्टरों ने सरकारी अस्पताल से पीजीआई रेफर कर दिया। पीठ में गोली लगने से सुरेश की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस आरोपियों को ढूंढने के प्रयास में लगी है, लेकिन देर शाम तक भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

डुलयाणी निवासी 50 वर्षीय सुरेश कुमार पिकअप गाड़ी चलाता है। बुधवार शाम को दो व्यक्ति उसके पास किराये के लिए गाड़ी लेने पहुंचे। आरोपी सुरेश को गाड़ी में लेकर गए। वे गांव दुसैन के पास पहुंचे तो बदमाशों ने तय योजना के अनुसार सुरेश के साथ कहासुनी शुरू कर दी। बदमाश देखते ही देखते झगड़े पर उतारु हो गए।

इस झगड़े के दौरान एक बदमाश ने चालक सुरेश को पीठ पर गोली मारी। गोली लगने से सुरेश निढ़ाल हो गया। बदमाशों ने सुरेश को सड़क पर फेंका और गाड़ी लूटकर करनाल की तरफ फरार हो गए।

मौके के पहुंचे एसपी अधिकारियों से घटना की जानकारी लेते हुए।
मौके के पहुंचे एसपी अधिकारियों से घटना की जानकारी लेते हुए।

कैथल अस्पताल में नहीं निकली गोली

राहगीरों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल सुरेश को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। सरकारी अस्पताल में सुरेश की गोली नहीं निकाली जा सकी। डॉक्टरों ने घायल को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। वारदात के बाद पूंडरी थाना प्रभारी निर्मल कुमार मौका पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी।

अज्ञात के खिलाफ करेंगे केस दर्ज

पूंडरी थाना के एसएचओ निर्मल कुमार ने बताया कि पिकअप गाड़ी को दो-तीन व्यक्ति किराये पर लेकर गए थे। जब दुसैन के पास पहुंचे तो आरोपियों ने ड्राईवर के साथ कहासुनी कर दी। इसी दौरान एक आरोपी ने ड्राईवर को गोली मारी और गाड़ी लूटकर फरार हो गए। अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। कैथल व आसपास क्षेत्र में पुलिस को अलर्ट कर दिया है।

आरोपियों को पकड़ने के लिए 3 टीमों का गठन

घटनास्थल पर जांच करते हुए पुलिस।
घटनास्थल पर जांच करते हुए पुलिस।

पूंडरी से दुसैन रोड पर एक व्यक्ति को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारने के मामले में एसपी लोकेंद्र सिंह स्वयं घटनास्थल पर पहुंचेI इस दौरान डीएसपी कुलवंत सिंह, डीएसपी रविंद्र सांगवान, एसएचओ पूंडरी इंस्पेक्टर निर्मल कुमार व एफएसएल टीम भी मौके पर मौजुद रहीI एसपी लोकेंद्र सिंह ने कहा की पूंडरी दुसैन रोड पर डुल्याणी गांव निवासी सुरेश को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारी गई है, जिसे इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया हैI मामले की जांच तथा आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए सीआईए-1 तथा थाना पूंडरी की 2 टीमों का गठन किया गया है तथा जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगाI

खबरें और भी हैं...