असंध में 2 स्मैक तस्कर गिरफ्तार:सालवन चौक पर पुलिस ने पकड़ा; सहारनपुर से लाए थे, करनाल में करनी थी सप्लाई

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
असंध में पकड़े गए नशा तस्कर पुलिस गिरफ्त में। - Dainik Bhaskar
असंध में पकड़े गए नशा तस्कर पुलिस गिरफ्त में।

हरियाणा के करनाल में असंध की स्पेशल यूनिट पुलिस टीम ने सोमवार देर शाम को 2 आरोपियों को स्मैक की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को दोनो आरोपियों को अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

स्पेशल यूनिट टीम के उप निरीक्षक ऋषि पाल ने बताया कि नशे के कारोबार व नशा तस्करी पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने स्पेशल अभियान चलाया हुआ है। सोमवार देर शाम को उनकी टीम सालवन चौक बाईपास पर आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी।

उन्हें सूचना मिली थी कि यूपी के सहारनपुर निवासी वसीम व आजम बुलेट बाइक पर सवार होकर पानीपत की तरफ से अंसध में स्मैक बेचने के लिए आएंगे। सूचना के आधार पर पुलिस ने आने जाने वाले वाहनों पर नजर रखनी शुरू कर दी। उसी दौरान पुलिस ने एक बाइक को रुकवा लिया। तलाशी लिए जाने पर उनके कब्जे से 51.75 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह स्मैक को गांव के ही एक व्यक्ति से 17 हजार रुपए प्रति तोले के हिसाब से खरीदकर लाए थे। करनाल में अलग-अलग जगहों पर वह 20 हजार रुपए प्रति तोले के हिसाब से ग्राहकों को सप्लाई करते हैं। आरोपियों के खिलाफ यूपी के थाना गंगोह में भी NDPS के तहत मामला दर्ज है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।