पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

करनाल:भगवान विश्वकर्मा चौक का स्थान बदलने की उठाई मांग

करनाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्री विश्वकर्मा पांचाल युवा एकता करनाल के सदस्यों की ओर से नगर निगम मेयर रेणु बाला को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में कहा गया कि भगवान श्री विश्वकर्मा चौक जोकि रेलवे रोड पर एसडी माॅडल स्कूूल के नजदीक है। भगवान श्री विश्वकर्मा चौक अन्य चौक के मुकाबले बहुत ही छोटा, तंग व भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में है। यह शहर सीएम सिटी के साथ स्मार्ट सिटी भी है।

विश्वकर्मा पांचाल समाज की संख्या कर्ण विहार, पृथ्वी विहार, सूरज नगर एवं मेरठ रोड एरिया में काफी है अतः सभी विश्वकर्मा पांचाल समाज के लोगों की सहमति बनी है कि भगवान विश्वकर्मा चौक सेक्टर-14, मेन मेरठ रोड चौराहे पर बनवाया जाए, क्योंकि यहां पर काफी खुला स्थान है और यहां पर किसी भी प्रकार की असुविधा भी नहीं होगी।

इस मौके पर वार्ड 7 के पार्षद सुदर्शन कालड़ा, रिषीपाल पांचाल, सतीश पांचाल, सतबीर पांचाल, बाबी पांचाल, राममेहर पांचाल, अरूण पांचाल, अशोक पांचाल, संजय पांचाल, सुशील पांचाल, विशाल पांचाल, गोपी पांचाल व सचिन पांचाल मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें