पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेस का प्रदर्शन:घरेलू गैस सिलेंडर के बढ़े दाम वापस लेने की उठाई मांग

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बढ़ती महंगाई को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य व कार्यकर्ता लघु सचिवालय के बाहर थाली व चम्मच बजाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए। - Dainik Bhaskar
बढ़ती महंगाई को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य व कार्यकर्ता लघु सचिवालय के बाहर थाली व चम्मच बजाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए।
  • पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, सरकार को जन विरोधी बताया

महंगाई के विराेध में सरकार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला सचिवालय के मुख्य द्वार के नजदीक बुधवार को धरना दिया। सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। महिला कार्यकर्ताओं ने थाली चम्मच बजाकर विरोध जताया। एक कार्यकर्ता ने सिर पर चूल्हा उठाकर अपना गुस्सा जाहिर किया। कांग्रेसियों ने पेट्रोल-डीजल के बढ़े दाम वापस लेने की मांग की।

घरेलू गैस सिलेंडर के दाम कम से कम रखे जाएं। इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य सुरेश गुप्ता मतलौडा, पूर्व प्रदेश महासचिव पवन शाहपुर, संजीव कांबोज, जोगिंद्र वाल्मीकि, जोगिंद्र नली, अरूण पंजाबी उपस्थित रहे।

इंद्री में प्रदर्शन

इंद्री तहसील कार्यालय के सामने इंद्री से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी रही डॉ. नवजोत कश्यप के नेतृत्व में बढ़ती हुई महंगाई के खिलाफ महिलाओं ने प्रदर्शन किया। इस दाैरान महिलाओं ने थाली बजाई। इस प्रदर्शन में उज्ज्वला योजना से लाभांवित महिलाएं मौजूद रही। उन्होंने बताया कि उनके पास खाली सिलेंडर तो हैं लेकिन गैस की बढ़ती दरों के कारण इसे भरवाने के लिए पैसे नहीं हैं।

डॉ. नवजोत कश्यप ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल के दाम कम होने के बावजूद भी केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार टैक्स दरों में वृद्धि करके आम आदमी की कमर तोड़ने का काम कर रही है। इस अवसर पर राजीव गांधी पंचायती राज संगठन, हरियाणा के अध्यक्ष डॉ. सुनील पंवार प्रशांत अरोड़ा, प्रवीण संधू, रोहित श्योराण, सुखविंद्र, सुनील परोचा, संदीप, रीना, परमजीत, सुदेश, कांता, पूनम, नैंसी व दिव्या मौजूद रहे।

‘भाजपा ने बढ़ाई कमरतोड़ महंगाई, गरीब आदमी दाने दाने को मोहताज’

असंध | सालवन रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय में इकट्ठे होकर बढ़ती महंगाई को लेकर रोष प्रदर्शन किया। इसकी अध्यक्षता असंध विधायक शमशेर सिंह गोगी ने की। कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कार्यालय से लेकर सालवन चौक तक रोष मार्च निकाला। विधायक शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि आज देश में जो कमरतोड़ महंगाई बढ़ गई है।

इससे गरीब आदमी दाने दाने को मोहताज है। इसलिए कांग्रेस देश के सभी हलकाें में प्रदर्शन कर रही है। गोगी ने कहा कि बढ़ती महंगाई पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल और पीएम नरेंद्र मोदी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। इस अवसर पर हलका कोऑर्डिनेटर जितेंद्र चौपड़ा ,पूर्व विधायक रिसाल सिंह, पूर्व चेयरमैन सुरजीत राणा, पदम गुप्ता, रूपेंद्र नरूला, गौरवजीत सिंह उपस्थित रहे।

बढ़ती महंगाई को लेकर नीलोखेड़ी में महिला कांग्रेस ने नारेबाजी की

नीलोखेड़ी|बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस नेता बंताराम के पर्यवेक्षण में महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने खंड विकास अधिकारी के कार्यालय पर प्रदर्शन किया। महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सत्तासीन सरकार को आरोपित करते हुए कहा भाजपा के शासन में महंगाई अपनी पराकाष्ठा पर पहुंच गई है।

जिससे आम जन को अपने परिवार का पालन पोषण करने में भी बड़ी कठिनाइयां आ रही हैं। कांग्रेस के युवा नेता जसवीर वाल्मीकि ने कहा कि वर्तमान सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। जिसको निम्न वर्ग एवं मध्य वर्ग के प्रति कोई भी संवेदना नहीं है। इस अवसर पर महिला कांग्रेस से गुड्डी देवी, सुनीता देवी, सुमन देवी, निशा देवी, मुकेश धीमान, नारायणदास वर्मा, मलकीत ब्राह्मण माजरा, सुभाष सोलो मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...