पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेप आरोप मामला:स्कूल संचालक और तहसीलदार पर रेप केस के आरोप की जांच धीमी, बयान भी नहीं हुए दर्ज

करनाल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रताप पब्लिक स्कूल के संचालक और तहसीलदार पर रेप केस के आरोप की जांच धीमी चल रही है। केस दर्ज होने के एक सप्ताह बाद भी जांच पूरी नहीं हुई है। इससे जांच प्रभावित हो सकती है। एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया की तरफ से इस मामले में दो एसआईटी गठित की हुई है। जांच में अब तक दोनों पक्ष के बयान तक दर्ज नहीं हुए हैं। ऐसे में जांच पूरी होने में एक सप्ताह का टाइम लग सकता है।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि स्कूल संचालक ने उसके साथ रेप किया है। घर पर तब बुलाता था जब कोई नहीं होता था। आरोप लगाए कि स्कूल संचालक ने उसको कहा कि तहसीलदार को भी खुश करना होगा। इस तरह वह फोन पर बातें भी करते रहते थे। इससे परेशान होकर उसने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर स्कूल संचालक, तहसीलदार और प्रिंसिपल पर केस दर्ज किया है।

दूसरी तरफ स्कूल संचालक की तरफ से शिकायत देने के बाद एसपी ने दोनों शिकायतों की सच्चाई का पता लगाने के लिए दो एसआईटी बना दी। इसमें एक केस की जांच डीएसपी जगदीप दून कर रहे हैं, जबकि दूसरे केस की जांच डीएसपी राजीव कुमार कर रहे हैं। जांच अधिकारियों का कहना है कि जांच पूरी होने से पहले कुछ नहीं बता सकते। दोनों तरफ से जो कागजात दिए गए हैं, उनकी जांच की जा रही है।

एक दूसरे से फोन पर बात समेत अनेक पहलू पर जांच का दायरा बढ़ाया जा रहा है   जांच दो से तीन दिन लेट हो सकती है, लेकिन पूरी तरह निष्पक्ष रहेगी। इस मामले में एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया ने कहा कि जांच रिपोर्ट के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें