करनाल में स्टाफ नर्स की किडनैपिंग की कोशिश:बाइक सवार 3 नकाबपोशों ने स्कूटी से बहन-भाई को गिराया; चाकू दिखाकर पर्स छीना, स्टाफ नर्स को जबरन साथ ले जाने का प्रयास

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

करनाल जिले के गांव पूंडरी में रिवॉल्वर दिखाकर लूटपाट करने और स्टाफ नर्स को किडनैप करने का मामला सामने आया है। बाइक सवार 3 बदमाशों ने बहन के साथ घर आ रही स्टाफ नर्स को धक्का देकर गिराया। फिर रिवॉल्वर और चाकू दिखाकर पर्स छीना और स्टाफ नर्स को दो बदमाशों ने जबरन साथ ले जाने की कोशिश की। इलाज करवाने के बाद दोनों भाई-बहन ने घरौंडा पुलिस थाना को शिकायत दी है।

ऐसे अंजाम दी गई वारदात
गांव पूंडरी निवासी राकेश कुमार ने बताया कि उसकी बहन सोनिया बरसत स्वास्थ्य केंद्र पर स्टाफ नर्स के तौर पर जॉब करती है। शाम करीब 8 बजे वे दोनों बरसत से स्कूटी पर अपने घर पूंडरी जा रहे थे। रास्ते में 3 बाइक सवार नकाबपोश लड़के पीछे से बाइक पर आकर छीना छपटी करने लगे। इससे हम स्कूटी से गिर गए। उन्होंने बहन का पर्स खींचा। विरोध करने पर उन्होंने कान के नीचे रिवॉल्वर दी। चाकू बहन की कनपटी पर लगा दिया। इस दौरान बहन को जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश भी की गई।

पर्स छीनकर हुए फरार
इसके बाद युवक पर्स छीनकर भाग गए। पर्स में 8400-8500 रुपए, एक MI का फोन था। किसी तरह दोनों इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे। फिर पुलिस को शिकायत देकर उचित कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...