पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:पुलिस लाइन के क्वार्टर में चोरी, साढ़े चार तोले सोना ले गए चोर

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिपाही रात को गया ड्यूटी, घर में घुसे चोर

चोरों व बदमाशों में पुलिस का खौफ कितना है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकत है कि रविवार रात चोरों ने पुलिस लाइन में चोरी की घटना को अंजाम दिया। कैथल रोड पर पुलिस लाइन के कई क्वार्टरों में चोरी हो गई। एक मकान से चोर साढ़े चार तोले सोना ले चोरी कर ले गए। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस जवान विजय कुमार ने बताया कि में टाइप टू 58 नंबर मकान में रहता हूं।

जुंडला चौकी में मेरी ड‌्यूटी है। रात को मैं अपनी डयूटी पर जुंडला चोकी में गया था, मेरा परिवार अपनी रिश्तेदारी में असंध गया हुआ था, मैं अपनी डयूटी से क्वाटर पर आया तो मुझे क्वाटर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला , मैंने अंदर जाकर देखा तो बेड का डरोर टूटा हुआ था।

जिसमें मैंने लड़की कि शादी के लिए 4.5 तोले सोने का सैट बनवा कर रखा हुआ था, जो चोरी हो गया। इसके अलावा क्वाटर नंबर 85, 93 और 182 में भी चोरी हुई है। रामनगर थाना में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें