पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी:अमेरिका भेजने के नाम पर युवक से 28 लाख रुपए ठगे

करनाल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित ने कहा- स्विटजरलैंड में बंदी बनाया
  • 2 एजेंटों के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज
  • चंडीगढ़ से पहले दुबई और फिर अन्य देशों में भेज दिया

अमेरिका भेजने के नाम पर एक युवक के साथ दो एजेंटों ने 28 लाख 05 हजार 975 रुपए की ठगी कर ली है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों एजेंटों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घोलपुरा के ऋषिपाल उर्फ बिल्लू ने शिकायत दी कि 23 अक्टूबर 2017 को आरोपी एजेंट ने अमेरिका भेजने के नाम पर मेरे साथ 22 लाख रुपए लेने तय किए थे।

परंतु मेरे को अमेरिका न भेजकर सबसे पहले मेरे को चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दुबई भेजा। दुबई से दूसरे आराेपी ने मास्को व मास्को से बेल्जियम और फिर मैक्सिको और फिर मैक्सिको से मुझे बेलजियम (लीज) डिपाेर्ट कर दिया। क्योंकि आरोपी ने मुझे नकली वीजा दिया था।

मुझे बेलजियम से स्विटजरलैंड भेज दिया गया, जहां मुझे एयरपोर्ट पर बंदी बना लिया गया, लेकिन आरोपी ने मुझसे जो बात की थी वह अमेरिका भेजने के लिए की थी। अलग-अलग टाइम में दोनों आरोपियों को राशि दे चुका हूं।

आरोपियों ने मुझे गुमराह करके तय बातचीत से भी ज्यादा 28 लाख 05 हजार 975 रुपए ले लिए हैं। तीन फरवरी 2021 को जर्मनी से वापस भारत पहुंचा और उसके बाद मैंने आरोपी से पैसे वापस करने की बात कही, लेकिन आरोपी धमकी दे रहा है। आरोप है कि दोनों आरोपियों ने षड्यंत्र के तहत मुझे फंसाया है। निगदू थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें