पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:सेक्टर-13 की महिला की मौत, सुबह कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, मौत के बाद पॉजिटिव

करनाल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना के 29 नए केस आए, सेक्टर-7 में एक ही परिवार के 3 लोग संक्रमित
  • बच्चेदानी का हुआ था ऑपरेशन, खून ज्यादा बहने के कारण मोहाली फोर्टिस में थी भर्ती

सेक्टर-13 की बीमार 44 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत हो गई। महिला का फोर्टिस अस्पताल मोहाली में इलाज चल रहा था। महिला कुछ दिन पहले करनाल के एक निजी अस्पताल में दाखिल हुई थी। परिजनों ने बताया कि उसकी बच्चादानी का ऑपरेशन हुआ था। इस दौरान खून भी ज्यादा मात्रा में निकल गया।

इंजेक्शन लगाने से इंफेक्शन हो गया था। इसके बाद परिजन 29 जुलाई को मोहाली के फोर्टिस में ले गए। वहां 31 जुलाई को दिन में महिला का कोरोना का सैंपल लिया, लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई। रात को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के बाद दोबारा सैंपल लिया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। महिला का वहीं पर संस्कार कर दिया है। इधर, शनिवार को करनाल में 29 पॉजिटिव केस और आए। इनमें 7 केस एंटीजन टेस्ट और 22 केस आरटीपीसीआर से पाए गए हैं। वहीं कोरोना पॉजिटिव 39 मरीजों को छुट्टी मिली है।

कल्पना मेडिकल काॅलेज में जो स्टाफ ड्यूटी दे रहा है इनका रोस्टर बनाकर टेस्ट किया जाएगा। नागरिक अस्पताल के स्टाफ का भी कोरोना का टेस्ट करवाया जाएगा। बारी-बारी सभी का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा, ताकि स्वास्थ्य सेवाएं प्रभावित न हों। इसके अलावा लघु सचिवालय के अधिकारी और कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

सेक्टर-7 से आए 3 कोरोना पॉजिटिव
सेक्टर-7 से एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। सेक्टर-32 में भी तीन लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसके अलावा शहर की काॅलोनियों और सेक्टरों में भी कोरोना के मरीज मिले हैं।

करनाल में 1086 हुए कोरोना के मरीज
कोरोना वायरस संक्रमण से संदिग्ध कुल 30973 व्यक्तियों के सेंपल लिए गए, जबकि इनमें से 29516 की रिपोर्ट निगेटिव आई है तथा 1086 मामले पॉजिटिव है, जिनमें से 11 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है, 326 एक्टिव है तथा 749 मरीज ठीक होकर अपने घर चले गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser