पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:2.5 किलो अफीम के साथ पकड़े गए 2 आरोपियों को भेजा रिमांड पर

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लालपुरा मोड़ के पास से आरोपियों को पकड़ा था

मेरठ रोड स्थित मंगलौरा चौकी पुलिस टीम ने 2.5 किलोग्राम अफीम के साथ पकड़े गए दो आरोपियों को पांच दिन के रिमांड पर लिया है। चौकी के इंचार्ज उप निरीक्षक सतपाल ने बताया कि आरोपी दलीप सिंह पुत्र किशन सिंह वासी कस्बा बलसिंडा जिला पीलीभीत उत्तर प्रदेश व गुरजिंद्र सिंह पुत्र तेजा सिंह वासी गांव कुइंया महोलिया जिला सहजानपुर उत्तर प्रदेश को लालपुरा मोड़ से पकड़ा गया।

आरोपियों के कब्जे से 2.5 किलोग्राम अफीम व एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद की गई। इस संबंध में उक्त आरोपियों के खिलाफ मधुबन थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। एएसआई कृष्ण कुमार को जांच सौंपी गई है।

पहले भी है मामला दर्ज
आरोपी दलीप के खिलाफ पहले भी वर्ष 2018 में एक मामला अफीम तस्करी का अंबाला थाना जीआरपी में दर्ज है। इसमें आरोपी जमानत पर बाहर था। आरोपियों को अदालत में पेश करके 5 दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी। इस नशा सप्लाई से संबंधित चैन का पता लगा कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें