पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों ने स्कूटर मार्केट को फिर बनाया निशाना:एकसाथ 7 दुकानों के ताले तोड़े, नकदी-हजारों का सामान साफ

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल. दुकानों में हुई चोरी के बाद जांच करने पहुंची पुलिस।
  • दुकानदार बोले-इसी मार्केट में तीन बार पहले भी हुई चोरी

स्कूटर मार्केट में सोमवार को चोरों ने 7 दुकानों के ताले तोड़कर हजारों की नकदी व सामान चोरी किया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी संजीव गौड ने मौके का मुआयना कर अज्ञात पर केस दर्ज किया है। रक्षाबंधन के दिन सोमवार को सैर करने वाले लोगों ने दुकानों के ताले टूटे देखे तो दुकानों के बाहर लिखे मोबाइल नंबर पर इसकी सूचना दी। इससे दुकानदार मौके पर पहुंचे और अपना सामान को चेक किया। इसके बाद थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे।

दुकानदारों ने बताया कि इस मार्केट में दो से तीन बार चोरी हो चुकी है। चोरी को अंजाम देने वालों का कोई कभी सुराग नहीं लगा। मार्केट की ढींगडा ऑटो पार्ट्स, नागपाल ऑटो स्टोर, सिंधी ऑटो, मल्टीकोन इंडिया स्टोर, एमडी ऑटो पार्ट्स, फौजी ऑटो पार्ट्स समेत 7 दुकानों में चोरी हुई है। इस मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी संजीव गौड ने बताया कि दुकानदारों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को ढूंढने में लगे हैं। एरिया के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें