पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुमशुदा की तलाश:लापता युवक की तलाश के लिए एसपी से गुहार

कुंजपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित पक्ष युवक के लापता होने के पीछे गांव के ही कुछ लोगों का कथित तौर पर हाथ होने की आशंका जता रहा है

गांव नगला रोड़ान से 4 दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए 20 वर्षीय युवक संजीव कुमार उर्फ सिमी के मामले में परिजन मंगलवार को लघु सचिवालय में पहुंचे और एसपी गंगाराम पूनिया से गुहार लगाई। युवक के परिजनों व उनके साथ आए दर्जनों ग्रामीणों ने कहा कि इस मामले में गांव के ही कुछ प्रभावशाली लोगों का हाथ हो सकता है।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि संजीव कुमार के लापता होने से कुछ देर पहले गांव का ही एक युवक उसके साथ गया था। पीड़ित पक्ष ने कहा कि वे इस घटना से जुड़ी कुछ अहम जानकारी पुलिस को दे चुके हैं लेकिन पुलिस उनके द्वारा दी गई सूचना को गंभीरता से नहीं ले रही।

बता दें कि गांव नंगला रोड़ान का 20 वर्षीय युवक संजीव कुमार उर्फ सिमी 15 जनवरी को शाम के समय गांव से ही संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। कुंजपुरा थाना प्रभारी मुनीष कुमार का कहना है कि पुलिस की टीम लापता युवक को तलाश करने में जुटी हुई है। युवक के मिलने के बाद ही मामले में पूरी तरह खुलासा होना संभव है। उधर पीड़ित पक्ष का कहना है कि पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने उन्हें आश्वासन दिया है कि मामले में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी। युवक को हर हाल में तलाश किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें