पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अचानक ब्रेक:अचानक लगी ट्राॅले की ब्रेक, बाइक टकराई, एक की मौत

करनाल17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर-6 गुरुद्वारे के पास करनाल से मधुबन जाते वक्त ट्राॅले की अचानक ब्रेक मारने पर एक मोटरसाइकिल उससे टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार 16 साल के लड़के की मौत हो गई। सेक्टर-7 के धर्मेंद्र ने बताया कि मैं फाॅरेंसिक लैब मधुबन में अकाउंट ब्रांच में कार्यरत हूं। मेरे साथ मधुबन में रविंद्र वासी बराही रोड बहादुरगढ़ जिला झज्जर भी नौकरी करता है। इसका मधुबन में सरकारी क्वाॅर्टर है। उसके दो बच्चे हैं। एक लड़का व एक लड़की है। रविंद्र सिंह के लड़के का नाम अंश (16) है।

जो निर्मल कुटिया सेक्टर- 13 में ट्यूशन पढ़ता है। बुधवार को अंश ट्यूशन पढ़ने के लिए करनाल आया हुआ था। रविंद्र सिंह का मेरे पास करीब 10.30 बजे फोन आया कि आप करनाल आए हुए हो, आप मेरे लड़के अंश को अपने साथ मधुबन लेकर आना। मैं मोटरसाइकिल से अंश को अपने पीछे बैठाकर मधुबन के लिए चला था। जब हम जीटी रोड के नजदीक गुरुद्वारा सेक्टर- 6 के पास पहुंचे तो हमारे आगे-आगे एक ट्राला जा रहा था। उसने अचानक हमारी मोटरसाइकिल के सामने आकर अपने ट्राॅले के ब्रेक लगा दिए। इससे हमारी मोटरसाइकिल ट्राॅले से टकरा गई। अंश मोटरसाइकिल से नीचे गिरा और ट्राॅले के पीछे वाले टायर के नीचे आ गया। मैं साइड में गिर गया। अंश के मुंह और सिर में काफी चोटें लग गई थी। चालक अपने ट्राले को मौके पर छोड़कर फरार गया।

मां- बेटे पर ट्रैक्टर चढ़ाने के आरोप में मामला दर्ज

डाबरथला गांव में आंगन में बैठे मां-बेटे पर ट्रैक्टर चढ़ाने के आरोप में पुलिस ने गांव के सोनपाल व चार अन्य पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में माया देवी ने बताया कि वह बेटे विरेंद्र के साथ आंगन में बैठी थी। गांव का ट्रैक्टर को सोनपाल लेकर आया और मां बेटे पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। उसके ट्रैक्टर पर अन्य लोग सवाल थे। गनीमत यह रही कि ट्रैक्टर की छत सीमेंट की छत से टकरा गई और वाे आगे नहीं जा सका।

खबरें और भी हैं...