करनाल में कार की टक्कर से मजदूर की मौत:बोनट पर गिरे बिहार के धीरज को 50 फीट तक घसीटते ले गया चालक, दीवार में टकराने के बाद रुकी गाड़ी

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोग। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोग।

हरियाणा के करनाल जिले में सेक्टर-33 चौक पर स्विफ्ट कार एक मजदूर को जोरदार टक्कर मारने के बाद उसे 50 फीट तक घसीटते हुए ले गई। देर रात हुए इस हादसे में सिर पर चोट लगने से मूल रूप से बिहार के रहने वाले पेंटर धीरज की मौत हो गई। मजदूर का गुरुवार को पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। मृतक के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया। एएसआई कुलदीप ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर गाड़ी मालिक की तलाश शुरू कर दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और राहगीर।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और राहगीर।

मौके पर मौजूद विनय बंसल ने बताया कि एक तरफ से 2 मजदूर जा रहे थे। दूसरी तरफ से तेज गति में एक स्विफ्ट गाड़ी आई। उसने दोनों मजदूरों को टक्कर मार दी। एक मजदूर टक्कर लगने के बाद गाड़ी के बोनट पर गिर गया। गाड़ी चालक उसे 50 फीट दूरी तक घसीटते हुए ले गए और आगे जाकर दीवार से टक्कर के बाद गाड़ी रुकी। वहां से चालक ने गाड़ी वापस घुमाई और भागने का प्रयास किया, लेकिन गाड़ी जाम हो गई। गाड़ी से एक युवक, एक युवती और एक महिला अपने सामान के साथ मौके से फरार हो गए। वहीं बोनट के साथ घसीटे मजदूर की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मजदूर की साइकिल के कई टुकड़े हो गए।

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। दोनों मजदूरों को अस्पताल ले गए। पहले विर्क अस्पताल में लेकर गए, वहां से सरकारी में रेफर कर दिया। सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों ने एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया। दूसरा का इलाज चल रहा है। पता चला है कि मृतक पेंटर का काम करता था। जिसका नाम धीरज कुमार और घायल का नाम छोटू बताया गया।

दुर्घटनाकी जानकारी मिलने पर पहुंचे मजदूर साथी।
दुर्घटनाकी जानकारी मिलने पर पहुंचे मजदूर साथी।

पुलिस ने घायल के बयान पर किया केस दर्ज
घायल मजदूर छोटू बिहार के गांव बड़ी मौजी का रहने वाला है। उसने बताया कि वह एसपी कालोनी करनाल में किराए पर रहता है और मजदूरी का काम करता है। धीरज भी उसके साथ काम काम करता था। शाम को अपना काम खत्म करके सेक्टर- 33 चौक नजदीक नरसी विलेज मार्किट पर पहुंचे तो सामने से एक कार चालक तेज रफ्तार में उनकी ओर आया और उसके साथी धीरज को सीधी टक्कर मारी। धीरज का सर सड़क पर जा लगा और खून बहने लगा। यह देख गाड़ी वाला मौके पर अपनी गाड़ी छोड़कर कर भाग गया।

मृतक की टूटा हुआ साइकिल।
मृतक की टूटा हुआ साइकिल।
खबरें और भी हैं...