पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

करनाल:जिले में 54.85 कराेड़ रुपए के 11 विकास कार्यों का मुख्यमंत्री ने किया शिलान्यास और लोकार्पण

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर हिसार में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए 21 जिलों में 1848 करोड़ रुपए की 306 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। इनमें करनाल में 54 करोड़ 85 लाख रुपए के 11 विकास कार्यों का उद एवं शिलान्यास संबंधित विधानसभा क्षेत्रों के विधायकों की उपस्थिति में हुआ।

विधायक हरविंद्र कल्याण ने कहा कि घरौंडा विधानसभा क्षेत्र को 11 परियोजनाओं में से 7 परियोजनाओं की बड़ी सौगात मिली है, जिन पर अनुमानित 34 करोड़ रुपए की राशि खर्च होगी। उन्होंने बताया कि इन परियोजनाओं में 3 करोड़ 75 लाख रुपए की लागत से तैयार 33 केवी सब स्टेशन ढाकवाला, 3 करोड़ 81 लाख रुपए की लागत से 33 केवी सब स्टेशन अलीपुर खालसा तथा 4 करोड़ 75 लाख रुपए की लागत से गढ़ीभरल में तैयार 33 केवी सब स्टेशन का उद्घाटन हुआ।

इसी विधानसभा क्षेत्र के गांव सदरपुर में 3 करोड़ 85 लाख की लागत से बनने वाले 33 केवी सब स्टेशन का शिलान्यास किया गया। जबकि गुढ़ा गांव में 4 करोड़ 41 लाख 3 हजार रुपए की लागत से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और 3 करोड़ 60 लाख रुपए की लागत से खरकाली गांव में बनी पीएचसी का भी लोकार्पण किया गया। घरौंडा के मधुबन में 9 करोड़ 80 लाख 54 हजार रुपए की लागत से बनने वाले ऑब्जर्वेशन हॉल का शिलान्यास हुआ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें