पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करनाल में दंपती को बंधक बनाकर लूटपाट:बुजुर्गों को पीटकर पूछा-कहां रखा है पैसा, किचन के चाकू से महिला के कान काटकर निकालनी चाही बालियां; पड़ोसी आए तो भागे

करनाल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाशों ने बुजुर्ग महिला का कान काटने का किया प्रयास। - Dainik Bhaskar
बदमाशों ने बुजुर्ग महिला का कान काटने का किया प्रयास।

करनाल के सेक्टर-9 के एक मकान से रात को लूटपाट की घटना सामने आई। पांच युवकों ने बुजुर्ग दंपती को बंधक बनाकर पीटते हुए पहले नकदी निकाली और फिर किचन से चाकू लेकर महिला के कान काटकर सोने की बालियां निकालने का प्रयास किया। दोनों बुजुर्गों का शोर सुनकर पड़ोसी आए तो युवक फरार हो गए। पुलिस को मौके पर बुलाया गया, दंपती को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

सेक्टर-9 निवासी एसके सोनी ने बताया कि बेटे की मौत के बाद वह और उनकी पत्नी घर पर अकेले ही रहते है। शनिवार रात तकरीबन पौने एक बजे उनके गेट के दरवाजे पर लगा ताला तोड़ा गया। इससे उसकी आंखें खुल गई। वह उठकर बैठे ही थे कि कुछ युवक उनके कमरे में घुस आए। युवकों ने कमरे में घुसते ही उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान युवकों के दो साथियों ने दूसरे कमरे में सो रहीं उनकी पत्नी को भी पीटना शुरू कर दिया।

पांच युवकों ने उन्हें पीटकर पहले नकदी का पता लगाया। इसके बाद युवकों ने किचन से चाकू उठाकर उनकी पत्नी के कान काटकर सोने की बाली निकालनी चाही। इस पर डर के मारे वे जोर-जोर से चिल्लाने लगे। उनकी आवाज सुनकर पड़ोसी उठ गए और पुलिस को सूचित किया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई बदमाशों की तस्वीर।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई बदमाशों की तस्वीर।

शोर सुनकर भागे बदमाश

पुलिस को सूचना देने के बाद पड़ोसियों ने उनके घर के बाहर जमा होना शुरू कर दिया। इसी दौरान सेक्टर-9 चौकी पुलिस भी सायरन बजाते हुए वहां पहुंच गई। लोगों की आवाज और सायरन की आवाज सुनकर पांचों बदमाश मौके से फरार हो गए। इनमें से एक युवक लगभग 14 वर्ष और बाकी 18 से 20 साल के थे।

दीवार कूदकर आए युवक

पांचों युवक पहले पास वाले पार्क में इकट्ठा हुए। वहां कुछ समय बैठने के बाद आगे बढ़े, जब उनके पीछे कुत्ता पड़ा तो उन्होंने पत्थर उठाकर कुत्ते की तरफ फेंका। इसके बाद सामने से पांचों युवक बुजुर्ग दंपती के घर में घुसे और शोर होने पर पीछे से भागे।

घटनास्थल पर मौजूद डरे-सहमे लोग।
घटनास्थल पर मौजूद डरे-सहमे लोग।

पहले भी किया था प्रयास

इन युवकों को 7 सितंबर को भी इस घर में घुसते देखा गया। तब ये सामने वाले पड़ोसी के घर पर लगे कैमरे में कैद हो गए। उस दिन ये मात्र तीन युवक थे। सुबह कॉलोनी के लोगों ने चौकी में जाकर पुलिस को शिकायत भी दी थी।

आरोपियों को जल्द करेंगे गिरफ्तार

सेक्टर-9 चौकी इंचार्ज एएसआई सलेंडर सिंह ने बताया कि रात को उनकी टीम को सूचना मिली थी। तुरंत मौके पर ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। दोनों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए। जहां पर इलाज करवाया जा रहा है। शिकायत मिल चुकी है। जल्द ही पांचों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच करती है। फुटेज से पहचान जल्द हो जाएगी।

खबरें और भी हैं...