पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शर्मनाक:युवती से करता था दुष्कर्म, वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर 5 लाख मांगने के आरोप

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़िता बोली- परिवार को भी जान से मारने की देता था धमकी, केस दर्ज
  • युवती ने युवक पर 4 साल से पीछा करने का आरोप भी लगाया

शहर की एक युवती के साथ दुष्कर्म करके ब्लेकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपी युवक ने उस युवती से पांच लाख रुपए तक की डिमांड की। धमकी दी कि यदि पैसा नहीं दिया तो उसकी वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करेगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बार-बार पीछा करने, पीड़ित के परिवार को जान से मारने की धमकी देकर ब्लेकमेल करने, रेप की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

19 साल की युवती ने शिकायत में आरोप लगाया कि हिमांशु नाम का युवक चार साल से उसका पीछा कर रहा है। परिवार के लोग जब घर से बाहर जाते थे, वह उनके घर घुस जाता था। उसके साथ जोर जबरदस्ती करता था। आरोपी उसे बंदूक दिखाकर डराया करता था। एक दिन उसने जबरदस्ती घर में घुसकर उसके साथ गलत काम किया और कहा कि ये बात किसी को बतानी नहीं है।

धमकी की वजह से वह अपने परिवार के लोगों को कुछ नहीं बता पाती थी। आरोपी उसके घर में जाकर उस पर दबाव बनाता था और रेप करता था। वह उसे बहुत ज्यादा ब्लेकमेल करता था। आरोपी कहता था कि उसकी वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दूंगा। बार-बार ब्लेकमेल करके उससे पैसों की डिमांड किया करता था।

उसे डरा धमकाकर उसके मोबाइल से एसएमएस करवाया करता था। आरोप लगाया कि एक महीने पहले उसने 5 लाख रुपए की डिमांड की, नहीं देने पर पीड़िता के परिवार को मारने की धमकी दी। युवती ने परेशान होकर अपने परिवार के लोगों को इस घटना के बारे में बताया। पुलिस को शिकायत की गई, पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ई-रिक्शा चालक ने किया महिला के साथ रेप, केस दर्ज, फरार आरोपी की तलाश जारी

एक शादीशुदा महिला ने ई-रिक्शा चालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच महिला एएसआई को सौंपी गई है। कुंजपुरा थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव की शादीशुदा 22 वर्षीय युवती रक्षाबंधन पर भाई को राखी बांधने के लिए अपने गांव आ रही थी। करनाल से वह अपने एक वर्षीय बच्चे के साथ ई-रिक्शा में बैठ गई। महिला का आरोप है कि रास्ते में ईंख के खेत में ई रिक्शा चालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बाद रिक्शा चालक मौके से फरार हो गया। कुंजपुरा थाने में महिला की शिकायत पर आरोपी ई रिक्शा चालक सुभाष के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी फरार बताया जा रहा है। इस संबंध में थाना प्रभारी मुनीष कुमार का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर सहायक उप निरीक्षक सुमन को जांच सौंपी गई है। शिकायतकर्ता महिला की मेडिकल जांच भी करवाई गई है। मेडिकल जांच रिपोर्ट व अन्य तथ्यों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। फरार आरोपी की तलाश जारी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें