पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

करनाल:मेयर ने नए ट्यूबवेल लगाए जाने के कार्य का किया शुभारंभ

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेयर रेणु बाला गुप्ता ने वार्ड नंबर 2 के नरसी विलेज क्षेत्र पार्ट-1 में नागरिकों की सुविधा से जुड़े स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति के लिए ट्यूबवेल लगाए जाने का काम का शुभारंभ करवाया। इस दाैरान जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, मुख्यमंत्री के विधानसभा प्रतिनिधि संजय बठला, मार्केट कमेटी कुंजपुरा के पूर्व चेयरमैन ईलम सिंह तथा मंडल अध्यक्ष सुनील मित्तल भी वहां पर माैजूद रहे।

मेयर रेणु बाला गुप्ता ने बताया कि करीब 15 साल पहले बना ट्यूबवेल सही तरीके से काम नहीं कर रहा था। यहां के निवासियों को स्वच्छ पेयजल मुहैया नहीं हो पा रहा था, जिससे वह परेशान हो रहे थे। परंतु अब नए ट्यूबवेल का निर्माण होने से लोगों को शुद्ध पानी मिलेगा और उनकी परेशानी का समाधान भी हो जाएगा।

उन्होंने बताया कि इससे बनने से यहां की करीब 1500 की आबादी को इसका फायदा मिलेगा। इस पर करीब 6 लाख रुपए खर्च का अनुमान है। मेयर ने इस मौके पर नरसी विलेज क्षेत्र में बड़ा पार्क नाम के पार्क का भी निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले ही इस पार्क को नगर निगम की ओर से रिनोवेटेड किया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें