पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूछताछ जारी:बदमाशों ने बोलेरो के आगे बाइक अड़ाकर कनपटी पर तानी पिस्ताैल, 3.10 लाख लूटे

नीलोखेड़ी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काले रंग की अपाचे बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने दिन- दहाड़े हथियार के बल पर एक बोलेरो सवार से तीन लाख दस हजार रुपए लूट लिए। रुपए लूटने के बाद बदमाशों ने युवक को ईख के खेत में फेंककर फरार हो गए। सूचना मिलने पर सीआईए की टीम और थाना बुटाना प्रभारी ने स्वयं घटना स्थल पर जाकर जांच की।

नीलोखेड़ी निवासी लखविंद्र करनाल के चिराग त्रिखा कबाड़ी के लिए कमीशन पर पुरानी बैटरी खरीदने का काम करता है। मंगलवार दोपहर को वह बोलेरो से स्क्रैप खरीदने के लिए इंद्री की तरफ जा रहा था। सीकरी गांव से थोड़ा आगे गुमटो के समीप पहुंचा तो काले रंग की बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश पीछे से आए और बाइक को बाेलेरो के सामने अड़ा दिया। लखविंद्र के अनुसार उसने बोलेरो रोकी तो बदमाशों ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी और जेब से पैसे निकालने को कहा। इस दौरान दोनों बदमाशों ने लखविंद्र से उसका मोबाइल भी छीन लिया। पुलिस को दिए बयान में लखविंद्र ने कहा कि उसकी एक जेब में दो लाख रुपए थे तो दूसरी में एक लाख दस हजार रुपए थे। उसने हथियार के डर से दोनों जेबों से पैसे निकाल कर दोनों बदमाशों को दिए। इसके बाद बदमाश उसे ईंख के खते में फेंककर फरार हो गए।

पुलिस ने 3-4 बार किया घटनास्थल का दौरा
क्षेत्र में लूट की घटना को पुलिस गंभीरता से ले रही है। पुलिस हर एंगल पर अपनी जांच को लेकर आगे बढ़ रही है। सीआईए पुलिस ने मामले की जांच में शामिल हो गई है। इसी को लेकर तीन चार बार घटना स्थल का दौरा किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रभारी कंवर सिंह का कहना है कि अभी कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। पूछताछ जारी है।

जिले में लगातार हो रहीं लूट की घटनाएं
जिले में तीन दिन में लूट की तीन घटनाएं हो चुकी हैं। बदमाश बेखौफ हो रहे हैं। 12 सितंबर को करनाल के सेक्टर-9 में पांच बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती को बंधक बनाकर 60 हजार रुपए और दो माबाइल लूट लिए थे। 13 सितंबर काे स्टाफ नर्स व उसके भाई के साथ हथियार के बल पर लूट की गई। इन घटनाओं का पटाक्षेप अभी पुलिस कर भी नहीं पाई थी कि बुटाना थाना क्षेत्र में दोपहर बाद तीन बजे एक बोलेरो सवार से 3.10 लाख रुपए लूट लिए।

नीलोखेड़ी क्षेत्र में लूट की घटना की पुलिस गहनता से जांच कर रही है। जल्द ही मामले को वेरिफाई कर लिया जाएगा। वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की गश्त को और बढ़ाया जाएगा। -गंगाराम पूनिया, एसपी करनाल।

खबरें और भी हैं...