पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:लड़की को भगाने के बाद ढूंढने गए परिजनों पर लड़के के रिश्तेदारों ने किया हमला

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंद्री. इंद्री के पश्चिमी यमुना नहर के पुल पर जांच करने पहुंची पुलिस।
  • लखनपाल नामक युवक द्वारा लड़की को बहला-फुसला कर भगाकर ले जाने पर विवाद
  • पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा शव, 13 के खिलाफ केस दर्ज
  • गायब लड़की के चाचा का पश्चिमी यमुना नहर में मिला शव, हत्या का आरोप

तरावड़ी के राजगढ़ गांव के रहने वाले लोग रात को अपनी लड़की को ढूंढने के लिए मुरादनगर गए थे। जहां वहां के लोगों ने रात को उनपर हमला कर दिया। हमले में राजगढ़ के पांच से 6 लोग घायल हो गए और डर के मारे वो वहां से निकल गए। परिजनों का आरोप है कि उन लोगों ने लड़की के चाचा की हत्या कर उसे पश्चिमी यमुना नहर में फेंक दिया। सुबह उसकी डेडबॉडी इंद्री के पास मिली।

मृतक राजकुमार की भाभी ने बताया कि लखनपाल नामक एक युवक उसकी लड़की को बहला-फुसला कर ले गया था। परिवार वाले उसका पीछा करते हुए लाडवा के पास मुरादनगर गांव पहुंचे। वहां पर करीब एक दर्जन से अधिक लोगों ने उनपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। वह अपनी जान बचाकर वहां से भागे, लेकिन उनका देवर राजकुमार को उन लोगों ने पकड़ लिया। आरोप है कि लाठी और डंडों से उसकी पिटाई कर पश्चिम यमुना नहर में फेंक दिया।

लडवा थाना में इसकी शिकायत भी दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। शुक्रवार को राजकुमार की डेडबॉडी इंद्री के पास नहर में मिली। उन्होंने मुरादनगर के करीब एक दर्जन लोगों पर उनके देवर की हत्या करने का आरोप लगाया है।

आरोप: तरावड़ी पुलिस ने नहीं किया सहयोग : संदीप और पवन ने बताया कि तरावड़ी पुलिस ने लड़की को ढूंढने में सहयोग नहीं किया। पुलिस तुरंत कार्रवाई तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती।

विधायक कश्यप ने गए परिजनों से मिलने
इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप भी घटना स्थल पर पहुंचे। विधायक ने परिजनों को परिजनों को भरोसा दिलाया कि दोषियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

मामले में पूछताछ की जा रही है : डीएसपी
लाडवा पुलिस के जांच अधिकारी मूलचंद ने बताया कि राजकुमार की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज की गई थी। शुक्रवार को डेडबॉडी की सूचना मिली। राजकुमार की डेडबॉडी का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। अनिल सहित करीब आधा दर्जन लोगों के हमला करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी भारतभूषण भी घटनास्थल पर पहुंचे। डीएसपी ने कहा कि मामले में पूछताछ की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें