• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Karnal
  • The Young Man Had Gone To Pick Up His Mother, The Miscreants Standing Outside The Railway Station Snatched And Stabbed Him In The Stomach.

त्योहार की खुशियों पर ग्रहण:मां को लेने गया था युवक, रेलवे स्टेशन के बाहर खड़े बदमाशों ने छीना-झपटी में पेट में चाकू घोंप की हत्या

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल. युवक प्रकाश की हत्या के बाद विलाप करते समय पत्नी मंजू की तबीयत बिगड़ी व सांत्वना देती महिलाएं। - Dainik Bhaskar
करनाल. युवक प्रकाश की हत्या के बाद विलाप करते समय पत्नी मंजू की तबीयत बिगड़ी व सांत्वना देती महिलाएं।

भास्कर न्यूज | जिले में दीपावली के दिन अलग-अगल स्थानों पर तीन हत्याएं हाेने से खुशियां मातम में बदल गई। सेक्टर-5 की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले प्रकाश (21) की रेलवे स्टेशन से बाहर 15 हजार रुपए की छीना-झपटी में बदमाशों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। प्रकाश का बचाव करने आए इसके दो दोस्तों को भी चाकू से घायल कर बदमाश मोटरसाइकिल से फरार हो गए। इससे पहले उत्तम नगर गली नंबर एक में निर्माणाधीन मकान में एक महिला बबली की हत्या कर गई है।

महिला के गले में रस्सी मिली है। पुलिस का शक है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। इसके अलावा असंध के कुडलन गांव के संजीव की चार लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इन तीन हत्याओं के बाद एसपी गंगाराम पुनिया ने बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया है। मृतकों के मोबाइल पर आई कॉल, सीसीटीवी कैमरे समेत अन्य आधार पर बदमाशों के पीछे पुलिस लगी है।

बता दें कि कमेटी चौक पर प्रकाश (21) दीए की दुकान लगाता था। प्रकाश की पत्नी मंजू ने बताया कि दीपावली के दिन शाम को प्रकाश की मां दिल्ली से आ रही थी। प्रकाश अपने दाेस्ताें के साथ रेलवे स्टेशन पर अपनी मां काे लेने गया था। उसके पास करीब 15 हजार रुपए भी थे। रेलवे स्टेशन के बाहर बाइक सवार 6-7 बदमाश प्रकाश से छीना झपटी करने लगे। इस दाैरान बदमाशों ने प्रकाश के पेट समेत कई जगह चाकू से वार कर दिया। गंभीर हालत में प्रकाश जमीन पर गिर गया। बचाव में अाए प्रकाश के दाेस्त महेंद्र और संजय भी चाकू लगने से घायल हो गए। घायल अवस्था में प्रकाश को अस्पताल में दाखिल कराया गया। शुक्रवार अलसुबह 5 बजे प्रकाश की मौत हो गई।

प्रकाश के दोस्तों ने बताया कि रेलवे स्टेशन के बाहर यदि लोगों ने सहयोग किया हाेता तो प्रकाश की हत्या नहीं होती। लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। सिविल लाइन थाना पुलिस ने चश्मदीदों को लेकर मौके का मुआयना किया। एसएचओ रोशनलाल ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

7 माह पहले हुई थी प्रकाश की शादी

प्रकाश की शादी करीब सात माह पहले मंजू के साथ हुई थी। घर में खुशियां थी और दीपावली पर दीए व मूर्तियां बेचकर अच्छी इनकम हो गई थी। प्रकाश की मौत के बाद घर में मातम पसरा है। मंजू की तबीयत खराब हाेने पर वह बार-बार बेहाेश हाे रही थी।

खबरें और भी हैं...