पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुंजपुरा:धान से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली लूट का तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार

कुंजपुरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुगल-माजरा रोड पर 26 अक्टूबर को तीन बाइक सवार युवकों ने धान से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली को लूटने के मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी काे भी गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है। लूट मामले में ट्रैक्टर ड्राइवर संदीप वासी गांव मैनपुरा, जिला सहारनपुर के बयान पर कुंजपुरा थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया।

इसमें कार्रवाई करते हुए दो आरोपी विनोद वासी गांव पुरानी चुंडीपुर, राकेश वासी गांव डबरकी कलां को 27 अक्टूबर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। इनके कब्जे से छीनी गई ट्रैक्टर-ट्राॅली व वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया था। वारदात में शामिल तीसरा आरोपी संदीप वासी डबरकी कलां को अब पकड़ा है। आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया।

शटर तोड़कर सामान चुराया

बीती रात चोरों ने सौंकड़ा रोड पर एक राइस मिल के पास स्थित संजय टी स्टाल का शटर तोड़कर उसमें रखे मोबाइल व अन्य सामान चुरा लिया। इसके अलावा गल्ले में रखी खुली 500 रुपए की नकदी भी उठा ली। पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकर्ता संजय ने बताया कि उसकी दुकान में अज्ञात चोरों द्वारा की गई चोरी की यह चौथी वारदात है। उसने पुलिस से मांग की है कि चोरों को जल्दी ही पकड़ा जाए औैर सौंकड़ा रोड पर पुलिस की गश्त भी बढ़ाई जाए, ताकि चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाया जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें