पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:खेतों में ट्यूबवेल से चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपी किए गिरफ्तार

करनाल22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों के कब्जे से कंबाइन की चोरीशुदा एक बैटरी बरामद की

पुलिस द्वारा चोरी की वारदातों पर रोक लगाते हुए चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 29 मई को डिटेक्टिव स्टाफ करनाल के मुख्य सिपाही कृष्ण कुमार व उनकी सहयोगी टीम द्वारा आरोपी अरुण कुमार उर्फ टिड्डा वासी वार्ड -9 इंद्री, गौरव उर्फ बिटानी वासी वार्ड -8 इंद्री व अजय वासी वार्ड -9 इंद्री को इंद्री के एरिया से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से कंबाइन की चोरीशुदा एक बैटरी बरामद की गई है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने थाना इंद्री के एरिया से चोरी की तीन वारदातों को अंजाम दिया है। पहली वारदात में 11 जनवरी की रात को गांव धूमसी - गढी जट्टान रोड पर स्थित एक खेत के ट्यूबवेल से केबल, ग्रिप, स्टार्टर व बिजली के अन्य उपकरण चोरी किए गए थे। दूसरी वारदात में आरोपियों द्वारा 28 जनवरी को गांव करतारपुर के एक खेत के एक ट्यूबवेलों से पानी खींचने वाला पंखा चोरी किया गया था।

तीसरी वारदात में आरोपियों द्वारा 9 मई की रात को वार्ड नंबर 2 इंद्री से दो कंबाइनों की बैटरियां चोरी की गई थी। तीसरी वारदात में चोरी की गई बैटरियों में से एक बैटरी को पुलिस टीम द्वारा बरामद किया जा चुका है। जांच में खुलासा हुआ आरोपी अरुण चोरी की वारदातों को अंजाम देने का आदतन अपराधी है।

आरोपी अरुण पहले भी चोरी की करीब 6 वारदातों को अंजाम देने के अपराध में जेल जा चुका है। फिलहाल जमानत पर बाहर चल रहा था। आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिए गए।

खबरें और भी हैं...