रफ्तार बनी जान की दुश्मन:तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, तेज रफ्तार बनी हादसों का कारण

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में अलग-अलग स्थानों पर तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार वाहनों के कारण यह हादसे हुए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दीपावली के दिन हुए इन हादसों से घराें में मातम पसर है।

पहले हादसे में घोघड़ीपुर गांव के दविज ने बताया कि दीपावली को वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर नई सब्जी मंडी से अपने गांव जा रहा था। उसके आगे उसका चाचा गौरव अपनी बाइक पर गांव जा रहा था। सब्जी मंडी से निकलकर सेलर के पास पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार अा रही एक कार ने उसके चाचा की बाइक काे टक्कर मार दी। टक्कर के कारण उसका चाचा गंभीर रूप से घायल हाे गया। कार चालक अपनी कार को लेकर माैके से फरार हाे गया। वे उनकाे निजी अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दाैरान उनकी माैत हाे गई। पुलिस ने कार चालक पर केस दर्ज कर लिया है।

दूसरे मामले में अब्दुलापुर गांव के रामेश्वर ने बताया कि वह दीपावली की रात कुरुक्षेत्र से अपने गांव आ रहा था। जीटी रोड पर विवान होटल के सामने एक कार चालक ने एक बाइक चालक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की माैत हाे गई। कार चालक मौके से भाग गया। मृतक बाइक चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के सोरम निवासी जोनी(30) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...