3 मृतकों का पोस्टमॉर्टम:करनाल के सिरसी रोड पर हुए हादसे में मारे गए थे तीन युवक, खड़ी हार्वेस्टर को ट्रक ने मारी थी टक्कर

करनाल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हार्वेस्टर के नीचे से शवों को निकालते पुलिस कर्मी व ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
हार्वेस्टर के नीचे से शवों को निकालते पुलिस कर्मी व ग्रामीण।

हरियाणा के करनाल जिले में सिरसी रोड पर शनिवार देर रात हुए हादसे में मारे गए तीनाें लोगों का पाेस्टमॉर्टम हो गया है। रविवार दोपहर को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया पूरी हुई। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालाक, परिचालक व एक अन्य शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। तीनों आरोपी भी घायल हैं और उपचाराधीन हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, सिरसी रोड पर खड़ी हार्वेस्टर को ट्रक ने टक्कर मार दी थी। हादसे में हार्वेस्टर पर बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं ट्रक की चपेट में आने से सिरसी गांव किसान सुरेंद्र की भी जान चली गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो हुए थे, जिनमें ट्रक चालक और परिचालक शािमल हैं व एक अन्य शख्स बताया जा रहा है।

सुशील गुर्जर ने बताया कि वह हार्वेस्टर सुरेंद्र के कैथल स्थित नौचखास गांव धान की कटाई के लिए आया था। रात को सुरेंद्र हार्वेस्टर चला रहे सचिन और चरण सिंह का खाना लेकर आया। इसी बीच सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने हार्वेस्टर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हार्वेस्टर पलट गया। कुछ ही दूर सुरेंद्र खड़ा था तो उसे भी ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया।

हार्वेस्टर पर बैठे सचिन और चरण सिंह व सुरेंद्र ने ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ट्रक चालक, परिचालक व एक अन्य शख्स घायल हो गया, जिन्होंने भागने की कोशिश की। लेकिन घायल होने की वजह से वह भाग नहीं पाए। कुछ दूर तक गए और बेहोश होकर गिर गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवाें को कब्जे में लिया और घायल आराेपियों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

वहीं पीड़ित परिवार के सदस्य सुशील ने बताया कि सुरेंद्र की तीन बेटियां और एक बेटा है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि ट्रक चालक नशे में था। उस पर हादसा नहीं तीन लोगों की हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए।

खबरें और भी हैं...