पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दूसरे राज्यों में नहीं जाएंगी बसें:होली पर परिवहन सेवाएं दोपहर 12 बजे से हो जाएंगी बंद, लोकल मार्ग पर एक-एक चक्कर लगाएंगी बसें

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल, पुराने बस स्टैंड पर खड़ी बसें। - Dainik Bhaskar
करनाल, पुराने बस स्टैंड पर खड़ी बसें।

होली पर सोमवार काे परिवहन सेवाएं दोपहर 12 बजें तक रहेंगी। इसके बाद बसों को बंद कर दिया जाएगा। इसलिए बसों में सफर करने वाले यात्री टाइम को ध्यान में रखते हुए अलसुबह ही चलें। रोडवेज अधिकारियों का मानना है कि दोपहर के बाद ग्रामीण एरिया में होली पर रंगों की जगह कीचड़ फेंक देते हैं। कुछ शरारती तत्व बसों में तोड़फोड़ भी कर देते हैं। इसलिए बसों का संचालन दोपहर तक ही रखा जाएगा।

इसमें बसों का लोकल में एक-एक चक्कर लगेग। लंबे मार्गाें पर जा रही बसें दोपहर तक वापस आ जाएंगी। सोमवार को दूसरे राज्य में जाने वाली बसों को नहीं भेजा जाएगा। दिल्ली-चंडीगढ़ में अलसुबह बसें जाएंगी और दोपहर तक वापस आ जाएंगी।

हरियाणा रोडवेज करनाल डिपो के पास रूटीन में 120 बसें चलती हैं। लोकल सर्विस के साथ एक-दूसरे जिले में दिल्ली, चंडीगढ़, पंजाब, हिमाचल, उत्तराखंड, यूपी में बसें चलती हैं। इसके अलावा 70 बसें प्राइवेट लोकल में चलती हैं। होली पर सवारियां की संख्या भी कम होती है। इसलिए दूर दराज से आने वाले यात्रियों के लिए सोमवार दोपहर तक ही सफर मिल पाएगा।

जिले से जींद, हिसार, सिरसा, रोहतक, सोनीपत, गोहाना एरिया में बसें नहीं जाएंगी। इन जगहों पर फाग पर ज्यादा हुड़दंग होता है। होली पर कुछ शरारती तत्व परेशानी बढ़ा देते हैं। इसलिए सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ऐसा कदम उठाया जाता है।

इमरजेंसी में होली पर यहां कॉल कर सकते हैं लोग

  • ट्रामा सेंटर, सामान्य अस्पताल -0184-2267903
  • बिजली विभाग - 0184-2267001, 0184-2268351
  • एसपी कार्यालय-0184-2267700
  • पुलिस सहायता के लिए 100 नंबर पर कॉल कर सकते हैं
  • बस स्टेंड करनाल- 0184-2254290

सुरक्षा की दृष्टि से बसों को दोपहर बाद करेंगे बंद

होली पर दोपहर 12 बजे तक ही बसों का संचालन हो पाएगा। जो बसें लंबे मार्गों पर गई हुई हैं, वह नाइट से करनाल डिपो में आकर खड़ी होंगी। लोकल मार्गों पर बसों के एक-एक ही चक्कर लग पाएंगे। सवारियों से अपील है कि वह सुबह के टाइम ही सफर करें। सुरक्षा की दृष्टि से बसों को बंद करना पड़ रहा है।-कुलदीप सिंह, जीएम, रोडवेज डिपो, करनाल।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें