करनाल में ट्रक ने छात्रा को कुचला, मौके पर मौत:युवती को लेने आए ताऊ की आंखों के सामने हुआ हादसा, विदेश जाने के लिए IELTS कर रही थी मृतका; पेट के ऊपर से गुजरा टायर

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रा मंजू। - Dainik Bhaskar
छात्रा मंजू।

हरियाणा के जिले करनाल के घरौंडा में ट्रक ने एक छात्रा को कुचल दिया। ट्रक की टक्कर के बाद पहिया उसके पेट के ऊपर से निकल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छात्रा को लेने आए उसके ताऊ ने 70 फीट की दूरी से इस घटना को अपने आंखें से देखा। छात्रा विदेश जाने के लिए आईलेट्स कर रही थी। सिविल अस्पताल में छात्रा का पोस्टमार्टम करवा अंतिम संस्कार कर दिया गया।

घरौंडा सीएचसी में मृतक घोषित किया।
घरौंडा सीएचसी में मृतक घोषित किया।

गांव कैमला निवासी रिटायर्ड टीचर नफे सिंह ने बताया कि उसकी 23 वर्षीय भतीजी मंजू रानी GRD सेंटर करनाल में आईलेट्स का कोर्स करती थी। 12 अक्टूबर को मंजू अपनी क्लास अटेंड करने के बाद घर लौटने के लिए जीटी रोड से सटे तुलसी पट्रोल पंप के पास उसका इंतजार कर रही थी। जब वह मंजू को लेने के लिए वहां पहुंचा, तो उसके देखते-देखते करनाल की तरफ से आ रहे एक ट्रक (HR45B6006) ने मंजू को टक्कर मार दी। ट्रक का पहिया उसकी भतीजी के पेट से गुजर गया। ट्रक चालक कुछ देर के लिए मौके पर आया और उसके बाद फरार हो गया। राहगीरों की मदद से मंजू को सीएचसी घरौंडा ले जाया गया। जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम के दौरान सामान्य अस्पताल में बैठा मृतका का परिवार।
पोस्टमार्टम के दौरान सामान्य अस्पताल में बैठा मृतका का परिवार।

ट्रक को कब्जे में लिया, गिरफ्तारी जल्द
हेड कांस्टेबल धर्मबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। चालक मौके से फरार है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...