पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:रेकी कर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पांच वारदातें ट्रेस

करनाल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस की डिटेक्टिव स्टाफ टीम द्वारा रेकी कर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य सिपाही जंगशेर की अध्यक्षता में टीम द्वारा 5 सितंबर को एक आरोपी जयकुमार निवासी गोरखपुर उत्तर प्रदेश हाल किराएदार रामबाग कॉलोनी को ग्रीन बेल्ट टी-पॉइंट फूसगढ़ रोड से गिरफ्तार किया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया। पूछताछ में आरोपी द्वारा अकेले ही सेक्टर 32/33 थाना के एरिया से रेकी करके रात के समय चोरी की पांच वारदातों को अंजाम देने के बारे में खुलासा किया।

आरोपी ने बताया कि वह बंद पड़े मकानों को निशाना बनाता था। जिन मकानों की पहले वह रेकी करता था। रेकी करने के बाद रात के समय मौका लगते ही घर में चोरी करता था। चोरी करने के बाद आरोपी चोरीशुदा सामान को अपने साथी फूलचंद निवासी हिमालय कोटी जिला बहराइच उत्तर प्रदेश हाल न्यू बहादुर चंद कालोनी को रखने के लिए दे देता था। इसको आरोपी फूलचंद उत्तर प्रदेश ले जाकर ओने-पौने दामों पर बेच आता था। इस पर टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए 6 सितंबर 2021 को आरोपी फूलचंद को भी गिरफ्तार कर लिया गया। जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी नशा करने के भी आदी है।

कई बार जा चुका है जेल आरोपी

जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी जयकुमार ने पांचों वारदातों को अकेले ही अंजाम दिया था। आरोपी ने चोरी के सामान को छुपाने व बेचने के लिए आरोपी फूलचंद की मदद ली थी। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि आरोपी कई बार चोरी के मामलों में जेल जा चुका है।

खबरें और भी हैं...