पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:दो भाइयों पर बर्फ तोड़ने वाले सुए से हमला, बड़े की मौत, छोटा भाई गंभीर, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, चार आरोपी पकड़े

करनाल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के मेन चौक पर सोमवार शाम 8 बजे सरेआम कुछ लोगों ने सैलून की दुकान पर काम करने वाले दो सगे भाइयों पर बर्फ तोड़ने वाले सुआ से हमला कर दिया। हैबतपुर वासी बड़े भाई को सिर और पेट में सुआ घोंपा गया। जबकि छोटे भाई की कमर में। गंभीर रूप से घायल बड़े भाई प्रज्वल की मौत हो गई। जबकि अस्पताल में भर्ती छोटे भाई उज्ज्वल की हालत गंभीर बनी है। किस कारण हमला किया गया यह अभी साफ नहीं हो पाया।

पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को पकड़ लिया है। घटना के अनुसार मेन चौक पर दुकानों की बैक साइड में दोनों भाइयों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। इस दौरान छोटा भाई उज्ज्वल भागकर मार्केट की तरफ भागा, लेकिन हमलावर बड़े भाई प्रज्वल को सिर व पेट में बर्फ तोड़ने वाला सुआ घोंप गए। उसके बाद छोटे का पीछा करते हुए मार्केट में आकर उसकी कमर में भी सुआ मारा। घटनास्थल से मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान कोई भी बीच बचाव के लिए नहीं आया, जिसका फायदा उठाकर हमलावर भाग निकले। 

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने नहीं की बचाने की कोशिश
पुलिस के अनुसार वारदात स्थल से मिली सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि पहले आपस में बातचीत हुई है। बाद में बात हाथापाई तक पहुंच गई और उसके बाद आरोपी सुआ मारकर भाग गए। वारदात के दौरान कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने रोकने की हिम्मत नहीं की। पुलिस जब तक मौके पहुंची तब आरोपी फरार हो गए थे।

मंगलवार को पुलिस ने प्रज्वल के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। रात को ही पुलिस छानबीन में लग गई। दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाली गई। मंगलवार को एफएसएल की टीम ने मौके का मुआयना किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें