रात को हाईवे पर भयंकर हादसा:बाइक के परखच्चे उड़े; एक 10 फीट तो दूसरा 20 फीट दूर मिला, दोनों सवारों की मौके पर मौत

करनाल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रुस्तम व यश का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
रुस्तम व यश का फाइल फोटो।

हरियाणा के करनाल शहर में नेशनल हाईवे पर सेक्टर-4 के पास एक भयंकर हादसा हो गया। इसमें मौके पर 2 लोगों की मौत हो गई। घरौंडा निवासी 21 वर्षीय यश व 25 वर्षीय रुस्तम खान के रूप में पहचान हुई। दोनों युवक बाइक पर सवार थे। हादसा किसी अज्ञात वाहन के साथ हुआ, जो टक्कर मारकर फरार हो गया। बाइक सवार अपने घर जा रहे थे। हादसा इतना भयानक था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव वाहन को बुलाकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। पुलिस ने परिवार वालों को जानकारी दे दी है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस कर्मी।
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस कर्मी।

परिजनों ने बताया कि 25 वर्षीय रुस्तम के पास दो बच्चे हैं। रुस्तम अपने पिता का अकेला बेटा था। करीब दो साल पहले बीमारी के कारण छोटे भाई की मौत हो गई थी। रुस्तम परिवार को संभाल रहा था कि 22 दिसंबर की रात को हुई हादसे में मौत हो गई। उधर यश के परिवार में तीन भाई-बहन थे। भाई यश की मौत के बाद दो बहनें ही अकेली थी।

जांच अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि रात को सूचना मिली कि सेक्टर-4 के पास हाईवे पर हादसा हुआ है। मौके पर आकर देखा तो बाइक के परखच्चे उड़े हुए थे। एक युवक बाइक से 10 फीट तो दूसरा करीब 20 दूर पड़ा था। दोनों की मौत हो चुकी थी। सड़क पर काफी खून बहा मिला। युवकों के पास मिले संपर्क नंबर पर फोन करके हादसे की सूचना दी है। हादसा किस वाहन के साथ हुआ अभी कोई जानकारी नहीं मिली। इसकी जांच की जाएगी। शव काे पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है। पहचान होने के बाद परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।
खबरें और भी हैं...