मजदूर ने रस्सी से गला दबा की महिला की हत्या:महिला ने गलत काम करने से मना किया तो खुलासे के डर से मार डाला, दबोचा

करनाल25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़ा गया हत्यारोपी राजेश। - Dainik Bhaskar
पकड़ा गया हत्यारोपी राजेश।

हरियाणा के जिले करनाल में दो दिन पहले महिला की हत्या करने वाले यूपी निवासी आरोपी राजेश (38) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। राजेश ने महिला की हत्या करने की बात कुबूल की है। अभी हत्या के पीछे के पूरे कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। सेक्टर 32-33 थाना पुलिस पूछताछ के लिए न्यायालय से आरोपी को रिमांड पर लेगी। महिला का मोबाइल फोन और नकदी भी बरामद करनी है। आशंका जताई गई कि आरोपी महिला के साथ गलत काम करना चाहता था, महिला के मना करने पर उसने खुलासा होने के डर से हत्या कर दी।

हत्या वाले स्थान पर जांच करते हुए पुलिस।
हत्या वाले स्थान पर जांच करते हुए पुलिस।

इंस्पेक्टर गुरचरण सिंह ने बताया कि 4 नवंबर की सुबह उत्तम कॉलोनी में एक महिला का शव मिला था। उसके गले में रस्सी बंधी थी। रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने पहले महिला के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया। परिजनों ने जांच में सहयोग दिया। एक व्यक्ति ने हत्या काे अंजाम देना कुबूला है। हत्यारोपी की पहचान राजेश उर्फ संदेश उर्फ काला (38) पुत्र बीर सिंह वासी गांव साखन जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश वर्तमान किरायेदार उत्तम नगर जिला करनाल के रूप में हुई। जो अब उत्तम नगर करनाल में ही रहता है और यहां पर मजदूरी करता है।

जांच करते हुए पुलिस।
जांच करते हुए पुलिस।

उसने फोन से कुछ समय पहले महिला से बातचीत की थी। हत्या वाले दिन रास्ते में महिला को उत्तम नगर में अपने रिश्तेदारों के यहां पर आते हुए देखा तो उसे जबरदस्ती एक नए बने मकान में ले गया। वहां पर उसने महिला को रस्सी से गला दबाकर मार डाला। पुलिस ने शनिवार को आरोपी को शेखपुरा रोड से पकड़ा गया। दो दिनों से वहीं छिपा हुआ था। काफी प्रयास के बाद इसका पता चला है।

रिश्तेदारों से मिलने गई थी महिला

एसपी कॉलोनी निवासी बबली (45) अपने पति के साथ रहती है। उसके पति के काम पर जाने के बाद काम निपटाकर अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए उत्तम नगर पहुंची थी। जहां पर वो अकसर जाती रहती थी।

खबरें और भी हैं...