पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

करनाल:अस्पताल में बुजुर्ग महिला की मौत पर हंगामा, डीएसपी के आश्वासन पर शांत हुए परिजन

करनाल5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर-12 स्थित एक अस्पताल में उस समय हंगामा हो गया, जब एक बुजुर्ग महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद अस्पताल में भारी भीड़ हो गई। विरोध की सूचना पाकर डीएसपी राजीव कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझा कर शांत किया। रंबा वासी ऋषिपाल ने बताया कि वह अपनी माता 62 वर्षीय चलती देवी का पित्त की पत्थरी का ऑपरेशन करवाने के लिए सुबह अस्पताल लेकर आए थे।

जिस समय वह अस्पताल लेकर आए थे, उस समय उसकी माता बिल्कुल ठीक थी। ऋषिपाल ने डाॅक्टरों पर आरोप लगाया कि उनकी लापरवाही के कारण ही उसकी माता की जान गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। डीएसपी करनाल राजीव कुमार ने बताया कि सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने परिजनों को समझा कर शांत किया। परिजनों ने कार्रवाई के लिए मना कर दिया। मामले की जांच की जा रही है।

केंद्र की नीतियों से किसान हताश : विधायक गाेगी

असंध से कांग्रेसी विधायक शमशेर गोगी ने कहा कि आज पूरे देश के अन्नदाता किसान आंदोलन कर रहे हैं, इसका यही कारण है कि किसान केंद्र सरकार की नीतियों से काफी हताश हैं। विधायक शमशेर गोगी शनिवार को तरावड़ी अनाजमंडी स्थित कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक मुनीष परवेज राणा के कार्यालय में बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आंदोलन में रोजाना किसानों की बढ़ती संख्या को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरे देश में किसान सुरक्षित नहीं हैं। केंद्र सरकार ने जो अध्यादेश लागू किया है, वह सोची-समझी चाल के तहत बनाया है, जिसके कारण किसानों की फसल सड़कों पर बिकेगी। इस मौके पर प्रदेश संयोजक मुनीष परवेज राणा, सुशील गर्ग, अनुराग जैन, यशपाल शर्मा, नमतेज, सननी भाटिया व रमेश कुमार मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें