देखिए हरियाणा में बैंक डकैती का VIDEO:करनाल में चायवाले के साथ अंदर घुसे 2 बदमाश, गार्ड की राइफल छीनी; सभी को बंधक बनाकर ले उड़े 10 लाख रुपए

करनाल9 दिन पहले

हरियाणा के करनाल के निसिंग कस्बे में बैंक ऑफ बडौदा में मंगलवार को हुई डकैती का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। 3 बदमाशों ने हथियार के दम पर बैंक के कर्मचारी और वहां मौजूद ग्राहकों को स्ट्रांग रूम में बंद किया और 10 लाख रुपए से ज्यादा ले उड़े। घटना के तीसरे तीन भी पुलिस के हाथ खाली हैं। बैंक ने ये रकम अनुमानित बताई है। अधिकारी अभी इसे लेकर मिलान कर रहे हैं।

करनाल के एसपी ने बदमाशों को ट्रेस करने के लिए डिटेक्टिव स्टाफ, SHO और CIA (पुलिस की स्पेशल टीम ) की 4 टीमें लगा दी हैं। पुलिस अधिकारी वारदात के अलग-अलग एंगल से पड़ताल कर रहे हैं। आरोपी जब बैंक में दाखिल हुए तो उन्होंने कैमरों की फुटेज नष्ट करने के लिए डीवीआर की तार काट दी, लेकिन डीवीआर जिसमें की वीडियो स्टोर होती है बैंक में छोड़ कर चले गए। जिसमें उनकी तस्वीरें कैद हो गई है।

20 मिनट में बंधक बनाकर ले उड़े 10 लाख रुपए
बदमाशों ने इस डकैती को लेकर पूरी प्लानिंग की हुई थी। सबसे पहले बैंक के अंदर एक चायवाला दाखिल होता है। उसके पीछे-पीछे 2 बदमाश भी बैंक के अंदर घुस जाते हैं। चायवाला अंदर जाने के बाद कर्मचारियों के लिए कप में चाय निकालने लगता है। सभी कर्मचारी अपनी कुर्सी से उठकर उसकी तरफ चल देते हैं।

मौका मिलते ही एक बदमाश बैंक के सुरक्षाकर्मी को पीछे से पकड़ लेता है और उसकी राइफल छीन लेता है। यह देखकर केबिन में बैठा मैनेजर दरवाजे की तरफ भागता है ताकि बाहर निकलकर शोर मचा सके। मगर उसके दरवाजे तक पहुंचने से पहले ही बाहर खड़ा तीसरा बदमाश अचानक अंदर आ जाता है और मैनेजर को लात मारकर गिरा देता है।

तब तक एक बदमाश बैंक के शीशे वाले दरवाजे को लॉक कर देता है। बंदूक के दम पर बदमाश सभी को स्ट्रांग रूम में बंधक बना देते हैं। उसके बाद सभी कैश काउंटर पर रखे 10 लाख रुपए उठाकर वहां से आसानी से बाहर निकल जाते हैं। बदमाश बैंक के अंदर करीब 20 मिनट तक रुके।

खबरें और भी हैं...