नगर निगम कर्मचारी कर रहे लापारवाही:बलड़ी गांव में नालियों की सफाई न होने से मेन सड़क पर जमा हुआ पानी

करनाल22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल. गांव बलड़ी में नाले की सफाई न होने से मेन सड़क पर पानी हुआ जमा, लोग परेशान। - Dainik Bhaskar
करनाल. गांव बलड़ी में नाले की सफाई न होने से मेन सड़क पर पानी हुआ जमा, लोग परेशान।

गांव बलड़ी में नगर निगम सफाई कर्मचारियों की ओर से नालियों की सफाई न करने से मेन सड़क पर पानी जमा हो गया है। ग्रामीणों को आने जाने में परेशानी हो रही है। जबकि नालियाें का पानी सड़क पर होने से डेंगू फैलने का खतरा है। लेकिन निगम की ओर से कर्मचारियों द्वारा बरती जा रही लापरवाही को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

ग्रामीण गुरुमेहर, अमित, प्रीतम, अंकित ने बताया कि नालियों की सफाई समय पर न होने से गांव की मेन सड़क पर पानी जमा होता है। इससे ग्रामीण लोग काफी परेशान है। ग्रामीण की मेन सड़क को पिछले तीन साल से निर्माण कार्य नहीं किया गया है। जिसके कारण सड़क में बड़े गड़्ढे बन चुके है। ग्रामीणों का आरोप नगर निगम में गांव आने के बाद भी निगम की सुविधाएं नहीं मिल पा रही है। इससे अच्छा तो पंचायत में गांव होने पर काफी सुविधाएं प्राप्त होती थी।

कूड़ा उठान का भी समय पर नहीं होता उठान, बंदरों से परेशान : गांव बलड़ी के ग्रामीणों ने बताया कि कूड़ा उठान समय पर नहीं हो रहा है। कर्मचारी कभी-कभी आते है यदि आते है तो काफी देरी से आते है। जिससे महिलाएं खुले में कूड़ा कर्कट डाल रही है। ग्रामीणों ने नगर निगम के अधिकारियो से मांग की है कूड़ा उठान के लिए समय पर गाड़ी भेजी जाए। इसके साथ ही गांव में बंदरों की संख्या बढ़ती जा रही है जिससे लोग परेशान है। इसके लिए नगर निगम को जल्द टेंडर लगाना चाहिए।

ग्रामीणों का आरोप- तीन साल से मेन सड़क का नहीं हुआ निर्माण कार्य, नगर निगम में गांव आने के बाद भी निगम की नहीं मिल पा रही सुविधाएं

^गांव बलड़ी की समस्याओं को जल्द दूर किया जाएगा। बंदर पकड़ने के लिए निगम की ओर से जल्द टेंडर लगाया जाएगा। निगम की सभी सुविधाएं लोगों को समय अनुसार दी जाएगी। -रेणु बाला गुप्ता, मेयर, करनाल।

खबरें और भी हैं...