पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला का संदिग्ध शव:एनएच के किनारे झाड़ियों में मिला महिला का शव, शव सड़ा होने से पहचान मुश्किल

करनाल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 35 साल की महिला का 10 दिन पहले हत्या की आशंका

शहर के निकट दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे के किनारे झाड़ियों में एक महिला शव पुराना शव मिला। पुराने होने से शव सड़ गया था इससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। मौके पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाए। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर शव को छिपाने के लिए इन झाड़ियों में फेंका गया है। पुलिस ने शिनाख्त के लिए शव को मॉर्चरी में रखवा दिया है।

सदर थाना पुलिस को पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि किसी महिला का शव जीटी रोड किनारे झाड़ियों में पड़ा हुआ है। एसएचओ बलजीत सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव के बुरी तरह सड़ जाने की वजह से चेहरे से महिला को पहचानना मुश्किल हो रहा है। महिला ने नीले रंग का शूट और पजामी पहनी हुई थी। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के साथ मधुबन से फॉोरेंसिक टीम बुलाकर जांच करवाई।

एसएचओ बलजीत सिंह का कहना है कि महिला की उम्र करीब 35 वर्ष होगी। शव करीब 10 दिन पुराना है और बुरी तरह सड़ गल गया है। एचसी रणधीर सिंह ने शव को शिनाख्त के लिए कल्पना चावला राजकीय कॉलेज अस्पताल के माॅर्चरी हाउस में रखवाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें