करनाल में कार की टक्कर से युवक की मौत:दुर्घटना के बाद गाड़ी चालक ने घायल को उठाकर पहुंचाया अस्पताल, पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान तोड़ा दम

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

हरियाणा के करनाल जिले के घरौंडा में सड़क हादसे में घायल व्यक्ति ने पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के बेटे ने पुलिस को शिकायत देकर गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। दुर्घटना के बाद कार चालक ही घायल को उपचार के लिए अस्पताल में लेकर गए थे, जहां से उसे पीजीआई रोहतक में रेफर कर दिया गया। लेकिन बचाया नहीं जा सकता।

घरौंडा निवासी सूरज ने बताया कि वे मेहनत मजदूरी करता है। 24 सितंबर को वे अपने पिता सुरेन्द्र गुलाब पेट्रोल पम्प के पीछे बनी फैक्ट्री में छोड़ने जा रहा था। वे जैसे ही गुलाब पेट्रोल पम्प के सामने पहुंचे तो करनाल की तरफ से एक कार चालक तेज रफ्तार से दौड़ाता आ रहा था। उसने साइड में चल रहे पिता को सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही पिता सड़क पर गिर गए।

पिता को काफी गम्भीर चोटें आईं। वहीं आरोपी चालक ने कुछ दूर आगे जाकर कार रोकी। वह सहायता के लिए आया। अपनी गाड़ी में वह घायल पिता को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पानीपत लेकर गया। जहां डाक्टर साहब ने ज्यादा चोटें होने के कारण उन्हें PGI रोहतक रेफर कर दिया। लेकिन पिता की उपचार के दौरान 28 सितंबर को मौत हो गई।

कार चालक के खलाफ हो कार्रवाई

एक्सीडेंट में घायल होने के बाद अस्पताल में दम तोड़ने वाले सुरेंद्र के बेटे सूरज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुनाल निवासी बलड़ी तेज रफ्तार से कार चला रहा था। उसकी लापरवाही की वजह से उसके पिता की जान गई है। आरोपी ने उन्हें शुरुआत में सहयोग करने का खूब आश्वासन दिया। लेकिन उसने उनकी कोई सहायता नहीं की। आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए।

केस दर्ज किया, जल्द होगी गिरफ्तारी

हेड कांस्टेबल सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...