करनाल में सड़क हादसे में युवक की मौत:डिवाइडरों पर पौधे लगा रहा था, बोलेरो ने मारी टक्कर; उपचार के दौरान कल्पना चावला अस्पताल में तोड़ा दम

करनाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
करनाल पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे मृतक के परिजन।

हरियाणा के करनाल जिले के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। युवक को कैथल-करनाल मार्ग पर गांव रसीना के पास डिवाइडर पर पौधे लगाते समय बोलेरो गाड़ी चालक ने टक्कर मार दी थी। युवक को इलाज के लिए करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में लाया गया था, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। ठेकेदार ने गाड़ी चालक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज करवाया है।

चरणजीत कालोनी जिला कैथल निवासी संदीप पुत्र राजेन्द्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सड़क पर बने डिवाइडरों पर पौधे लगाने का ठेका लेता है। उसने गांव रसीना में डिवाइडर पर पौधे लगाने का ठेका लिया हुआ है। 19 सितंबर को सुबह करीब 9:30 बजे रवि प्रकाश पुत्र माला राम निवासी गांव मूंदडी काम मांगने के लिए मेरे पास गांव रसीना में आया था। उसे काम दे दिया था और रवि प्रकाश ने डिवाइडर पर गांव रसीना में पौधे लगाने शुरू कर दिए। वह गांव रसीना में एक दुकान पर खड़ा था। इस दौरान रवि प्रकाश कुछ पूछने के लिए मेरी तरफ आने लगा तो उसी समय पूंडरी की तरफ से एक बोलेरो गाड़ी रवि को जोरदार टक्कर मार दी। इससे रवि प्रकाश को चोटें आई व रवि प्रकाश बेहोश होकर गिर पड़ा। मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर गाड़ी चालक फरार हो गया। उसने अन्य मजदूरों की सहायता से प्राइवेट गाड़ी का इंतजाम किया। रवि को कल्पना चावला मेडिकल ट्रामा सेंटर लाया गया, जहां पर उपचार के दौरान रवि प्रकाश की मृत्यु हो गई।

गाड़ी चालक पर केस दर्ज

हेड कांस्टेबल प्रभात राविश ने बताया कि पुलिस ने ठेकेदार के शिकायत पर बोलेरो गाड़ी के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...