पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मर्डर:कुंजपुरा रोड पर युवक की हत्या, शरीर पर थे चोट के निशान

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुंजपुरा रोड स्थित बड़ा गांव और घीड़ के बीच में घीड़ गांव के एक युवक विनीत रहेजा (33) की हत्या कर दी गई। डेडबॉडी से एक किलोमीटर दूर बाइक मिली। बाइक से मिले कागजों से युवक की शिनाख्त हुई। युवक की हत्या लूट के इरादे से की गई है या रंजिशन इसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस को अंदेशा है कि यह वारदात गुरुवार देर रात की हो सकती है। सुबह लोगों ने डेडबॉडी पड़ी देखी तो पुलिस को सूचना दी।

सूचना उपरांत थाना कुंजपुरा प्रभारी मुनीष कुमार, सब इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घीड़ के प्रेम रहेजा की शिकायत पर कुंजपुरा थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी और सास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। कल्पना चावला राजकीय मेडिकल काॅलेज में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

शुक्रवार सुबह घीड़ निवासी 33 वर्षीय युवक विनीत रहेजा का शव गांव से कुछ दूर सड़क पर पड़ा हुआ मिला। युवक के नाक से खून बह रहा था व शरीर के अन्य कई हिस्सों पर चोट के निशान थे। इस कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है। एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच घटनास्थल से खून के नमूने व घटना से जुड़े अन्य कई साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने कॉल डिटेल समेत अन्य पहलू पर मामले की जांच शुरू की है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। परिजन प्रेम रहेजा ने बताया कि बसंत विहार में भी वह रहते थे। तीन महीने पहले ही गांव में शिफ्ट हुए हैं। गुरुवार रात 11 बजे भी विनीत की उसके साथ बात हुई है।

पति-पत्नी में रहता था झगड़ा

मृतक के पिता प्रेम रहेजा ने बताया कि पति-पत्नी में अकसर झगड़ा रहता था। विवाद के कारण ही दो सप्ताह पहले विनीत की पत्नी अपने मायके तरावड़ी चली गई थी। पत्नी और सास अकसर विनीत को धमकी भी देती रहती थी। उन्हें पूरा शक है कि विनीत की हत्या करने में पत्नी और सास का रोल है। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार किया जाए।

प्रिंटर ठीक करने का काम करता था विनीत

युवक विनीत रहेजा प्रिंटर ठीक करने का काम करता था। फोन पर सूचना मिलने के बाद ही वह घर से प्रिंटर ठीक करने के लिए जाता था। गुरुवार सुबह वह घर से करनाल के लिए गया था। गुरुवार शाम को घर नहीं पहुंचा। शुक्रवार सुबह घीड़ और बड़ा गांव के बीच सड़क किनारे उसका शव मिला। शव से एक किलाेमीटर दूर उसकी मोटरसाइकिल मिली। सड़क पर शव पड़ा देख कुछ लोगों ने इसकी जानकारी कुंजपुरा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने अलग-अलग एंगल पर जांच शुरू की है। इनमें एक एंगल लूट का भी लग रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser